बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार रणबीर कपूर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि अभिनेता रणबीर कपूर की हाल में ही आलिया भट्ट से शादी हुई है. इसी बीच अभिनेता रणबीर कपूर अपने आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र और शमशेरा की प्रमोशन में व्यस्त हैं. रणबीर इन दिनों अपने आने वाले बेबी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं फिल्म ब्रह्म अस्त्र और शमशेरा के प्रमोशन के दौरान जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि आपका ऐश्वर्या राय के संग ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए कैसा लगा . इस पर अभिनेता ने खुलकर अपनी राय रखी.

यह भी पढ़े इस मशहूर एक्ट्रेस का नाम लेकर भी नहीं मिली लंदन रेस्टुरेंट में एंट्री, बाहर करना पड़ा वेट

बताया खुद को लकी

जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय ने साल 2016 में आई फिल्म (ए दिल है मुश्किल) में काम किया था. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी हालांकि इस फिल्म में रणबीर और ऐश्वर्या राय का रोमांटिक सीन ने सब को अपनी ओर आकर्षित किया. रणवीर से जब यह सवाल पूछा गया कि आपको अपने से 9 साल बड़ी ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस का अनुभव कैसा रहा. इस पर अभिनेता ने अपनी बेबाकी से राय रखी. अभिनेता रणबीर कपूर ने खुलकर बात करते हुए कहा कि मुझे बहुत गर्व महसूस होता है. जब आप एक विश्व की सबसे सुंदर हसीना के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस कर रहे होते हो. हर किसी को या मौका नहीं मिलता कि वह विश्व सुंदरी के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करें. मैं इस मामले में अपने आप को बहुत लकी मानता हूं.

दो बड़ी फिल्मों में आएंगे नजर

बात रणबीर कपूर की वर्क फ्रंट की करें तो वह अपनी आगामी फिल्म ब्रह्म अस्त्र और शमशेरा में नजर आने वाले हैं. रणबीर की आंचल बड़े बजट में आने वाली है बता दें कि ब्रह्मास्त्र का 3 पाठ रिलीज होने वाला है और यह फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा उनकी पत्नी आलिया भट्ट और मोनी रॉय जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. वही रणबीर की दूसरी फिल्म शमशेरा है. या फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे.

बनने वाले हैं पिता

जाहिर है आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी का एलान कर दिया है. ऐसे में रणबीर शादी के 8 महीने बाद ही पिता बन जाएंगे. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शादी से पहले ही आलिया भट्ट प्रेग्नेंट थी. जिसको लेकर लोग रणबीर और आलिया को ट्रोल भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़े महज 11 वर्ष की उम्र में ही रणबीर कपूर को दिल दे बैठी थीं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा