रामानंद सागर के द्वारा निर्देशित रामायण टीवी सीरियल से कलाकारों को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी. जब यह धारावाहिक सीरियल टीवी पर टेलीकास्ट होता था तो उस समय लोगों में अलग ही जोश और जुनून होता था. इस टीवी सीरियल के कलाकारों को भगवान की तरह ही पूजा जाने लगा था. और इसके सभी कलाकार काफी पॉपुलर हुए थे.

वहीं इस सीरियल में दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया था. और उस समय इस किरदार में इनको जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और हाल ही में इन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें उनकी बेटी काफी खूबसूरत दिख रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है दीपिका चिखलिया के साथ उनकी बेटी जूही टोपीवाला दिख रही हैं. और इस दौरान मां और बेटी ने वाइट लुक कैरी किया हुआ है. इस दौरान इन दोनों ने हल्का लाइट मेकअप भी किया हुआ है.

तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दीपिका चिखलिया की बेटी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं. दीपिका चिखलिया और उनकी बेटी का यह ग्लो करता हुआ चेहरा हर किसी को दीवाना बना रहा है. और इनकी तस्वीरों को फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं और कह रहे हैं कि उनकी बेटी तो काफी खूबसूरत है.

यह भी पढ़ें – भाभी के आगे फीका पड़ा निया शर्मा का ग्लैमर, भाभी की खूबसूरती ने लगाए चार चांद

दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और इनके दिन की शुरुआत इंस्टाग्राम से ही होती है. अक्सर देखा जाता है कि यह इंस्टाग्राम पर अपने परिवार और रोजमर्रा से जुड़े मूवमेंट को शेयर करती रहती है. इनकी इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैनफॉलोइंग है. ईनकी तस्वीरों को फैंस दिल खोलकर प्यार देते हैं. लेकिन इस बार दीपिका चिखलिया अपनी खूबसूरती की वजह से नहीं बल्कि अपनी बेटी की खूबसूरती की वजह से लाइम लाइट में आई हैं. इन दोनों का यह मॉडल लुक हर किसी को दीवाना बना रहा है.

यह भी पढ़ें – रियल लाइफ में रील लाइफ से बिल्कुल अलग हैं फिल्म बाहुबली की शिवगामी देवी, खूबसूरती और स्टाइल देख पहचानना हो जाएगा मुश्किल