साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स राम चरण आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। राम चरण ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं। इन्होंने न सिर्फ साउथ इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड में भी काफी फिल्मों में काम किया है। रामचरण अपनी फिल्मी एक्शन के साथ-साथ अपने शौक के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में रामचरण ने एक बहुत ही कीमती कार खरीदी है जिस के वजह से यह सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गए हैं।

दरअसल, राम चरण ने mercedes-maybach GlS600 खरीदी है और इस कार के कस्टमाइजर वर्जन के प्राउड ऑनर बन गए हैं। इस कार की कीमती काफी मंहगी बताई जा रही है । सोशल मीडिया यूजर विद्या बालन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के अनुसार इस कार की कीमत 4 करोड़ रुपए है।

ट्विटर यूजर विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर रामचरण और उनकी इस नई कार की कुछ तस्वीरें साझा की है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि राम चरण भारत के पहले mercedes-maybach GLS 600 कस्टमाइजर वर्जन के प्राउड ऑनर बन गए है। हालांकि, खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर कोई तस्वीरें नहीं डाली है लेकिन फैंस उनकी कार वाली यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं, जिसकी वजह से रामचरण सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं।

अगर बात करें उनकी वर्कफ्रंट की तो इसी बीच फिल्म आरआरआर में रामचरण दिखने वाले थे, हालांकि किन्हीं कारणों की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट करके लोगों को बताया है कि हम जल्द ही उसे रिलीज कर देंगे लेकिन कोई फिक्स डेट अभी भी क्लियर नहीं हुई है। फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए मेकर्स से अपील कर रहे हैं कि इस फिल्म को जल्दी ही रिलीज कर दिया जाए। वहीं कुछ दिनों पहले ही RC15 की ग्रैंड लॉन्चिंग इवेंट में रामचरण और इस फिल्म की में एक्ट्रेस एक साथ शामिल हुए थे, इस इवेंट में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं ने शिरकत की थी।