राखी सावंत हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं. राखी सावंत ने फिल्मों में तो बहुत कम काम किया है. लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी परिचय की मोहताज नहीं है और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

राखी सावंत इन दिनों बिग बॉस 15 में अपने पति के साथ देखने को मिल रही हैं. बता दें, शुक्रवार को टेलीकास्ट हुए बिग बॉस शो में राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ नज़र आईं हैं. बता दें, कि राखी सावंत ने 2 साल पहले रितेश के साथ शादी की थी लेकिन उन्होंने इस शादी की खबर को गोपनीय रखा था और किसी को कानों कान तक खबर नहीं होने दी थी.

वहीं इसी बीच राखी सावंत का एक बयान जबरदस्त वायरल हो रहा है. हाल ही में राखी सावंत ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है उन्होंने अपने इस बयान में भारतीय टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान विराट कोहली एवं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर दिया था. उन्होंने अपने इस बयान में कहा कि अनुष्का और विराट की काफी प्यारी जोड़ी है और उनकी जोड़ी हमें काफी पसंद आती है.

इसके साथ ही उन्होंने मीडिया से बातचीत में कपल को कंडोम गिफ्ट करने की बात कही थी. यह सुनकर सब हैरान रह गए थे. हाल ही में राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं अपने फेवरेट कपल को कॉन्डम गिफ्ट करना चाहती हूं जिससे उनका वैवाहिक जीवन सुखी रहे. मैं चाहती हूं कि यह कपल कंडोम यूज करने के बाद मुझे अपनी प्रतिक्रिया दे.

मैं इस चीज को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. उन्होंने कहा कि मार्केट में बहुत सारे फ्लेवर मौजूद हैं और मैं सबसे अच्छा फ्लेवर इस कपल को देना चाहती हूँ. गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस खूबसूरत कपल को देश और दुनिया से काफी प्यार मिलता है. बता दें, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में इटली में शादी रचाई थी और यह शादी बेहद ही धूमधाम से हुई थी. शादी के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं उनकी बेटी का नाम वामिका है.