राखी सावंत ने बहुत कम फिल्मों में काम किया है लेकिन इसके बावजूद भी वह देश और दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी हैं. राखी अपने अटपटे बयानों की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वहीं इन दिनों राखी सावंत अपने पति के साथ बिग बॉस में दिखाई दे रही हैं और इस दौरान वह हर रोज चर्चा में आती रहती हैं.

वहीं इन दिनों राखी सावंत के पति रितेश की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और बताया जा रहा है कि इस तस्वीर में जो महिला रितेश के साथ दिखाई दे रही है वह उनकी पत्नी है और जो पास में उनके छोटा बच्चा बैठा है वह है उनका लड़का है.

बता दें, इस बात को लेकर राखी सावंत ने भी अपना रिएक्शन दिया है उन्होंने कहा कि इन तस्वीरों में कोई सच्चाई नहीं है और मेरे पति निजी कारणों से लाइमलाइट में नहीं आना चाहते हैं. बता दें राखी सावंत बिग बॉस के दौरान भी अपने पति का जिक्र कर चुकी हैं. वहीं रिपोर्ट की मानें तो तस्वीरों में जो महिला दिखाई दे रही है वह रितेश की पहली पत्नी स्ग्निधा प्रिया है और उन्होंने ही इस तस्वीर को शेयर किया है.

इस तस्वीर को शेयर करते ही उन्होंने कई गंभीर आरोप रितेश पर लगाए हैं. रितेश की पहली पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पति ने उसके साथ मानसिक प्रताड़ना दी है, और उसके साथ घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया है. खबरों के मुताबिक रितेश की पहली शादी साल 2014 में स्ग्निधा प्रिया के साथ हुई थी और वह शादी के बाद एक बच्चे के माता-पिता भी बने थे.

हालांकि, किसी वजह से यह दोनों अलग हो गए और अलग होते ही इस प्रिया ने रितेश पर कई गंभीर आरोप लगाए थे वही हाल ही में उन्होंने दोबारा अपने पति पर आरोप लगाए हैं. प्रिया ने कहा कि उनके घर वालों ने उनके परिवार वालों पर दबाव बनाया कि उन्हें 30 लाख का दहेज दे नहीं तो उनकी बेटी को वह छोड़ देंगे. वहीं रितेश की पहली पत्नी ने राखी सावंत पर भी कई आरोप जड़ दिए हैं. वहीं अब लोग कयास लगा रहे हैं कि बिग बॉस शो में राखी सावंत और रितेश की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ खुलासे हो सकते हैं. इस एपिसोड का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.