एक्टर राखी सावंत की मां को कैंसर हुआ है. हाल ही में राखी ने इस बात की जानकारी अपनी एक इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. इस पोस्ट के माध्यम से राखी ने अपनी मां की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और कैप्शन में लिखा था ‘मेरी मां के लिए दुआ करें उनका कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है’. तस्वीर में देखा जा सकता था कि राखी की मां बेहद बीमार हैं.
राखी की मां से जुड़ा अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इस वीडियो को खुद राखी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ख़ास बात यह है कि इस वीडियो के माध्यम से खुद राखी सावंत की मां जया ने एक्टर सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान का आभार व्यक्त किया है. इस वीडियो को देख आसानी से समझा जा सकता है कि राखी सावंत की मां के इलाज में सलमान खान और सोहेल खान मदद कर रहे हैं.

इस वीडियो पोस्ट में राखी सावंत की मां कहती हैं, ‘सलमान जी, थैंक्यू बेटा. सोहेल जी थैंक्यू. ये जो भी मेरा कीमो चल रहा है, मैं अभी हॉस्पिटल में हूं. अभी दो बाकी हैं, उसके बाद ऑपरेशन होगा. थैंक्यू सलमान जी. आप लोगों को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए. आप लोग सही सलामत रहो. आपके साथ परमेश्वर हैं. आपकी हर एक मनोकामना पूरी हो.थैंक्यू. इससे पहले राखी सावंत ने जब अपनी मां की बीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी तब कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट के माध्यम से उनकी हिम्मत बढ़ाने के लिए आगे आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 काम्या पंजाबी ने राखी की इस पोस्ट पर लिखा, ‘बिग बॉस 14 के फिनाले के बाद यह राखी की पहली पोस्ट है..मैं अवाक हूं, मेरे पास शब्द नहीं हैं , एक व्यक्ति जो पिछले कुछ महीनों से पूरी दुनिया का इतना एंटरटेनमेंट कर रहा हो वो ऐसी सिचुएशन से गुज़र रहा था ..क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं ? कोई तुझसे क्या मुकाबला करेगा @IAMREALRAKHI तू तो सबसे ऊपर और सबसे अनोखी निकली..’ बताते चलें कि राखी बिग बॉस 14 के टॉप पांच प्रतिभागियों में से एक थीं और उन्होंने 14 लाख रुपए लेकर यह शो छोड़ दिया था.