पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस राखी सावंत काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं. पहले बिग बॉस फिर अपनी मां की बिगड़ती सेहत और अब राखी की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसकी वजह से वह चर्चाओं में हैं. राखी की यह तस्वीरें असल में ‘थ्रो बैक फोटो’ हैं जिनमें उन्हें बचपन से लेकर जवान होते तक देखा जा सकता है. खुद राखी ने यह तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

यहां गौर करने वाली बात यह है कि राखी की बचपन की तस्वीरें देख एक पल के लिए उन्हें पहचान पाना भी आपको मुश्किल लगेगा. राखी ने इन तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी लिखा है जो कुछ इस प्रकार है, ‘ मैं खुश हूं, मैने अपने जीवन में कई उतार चढ़ाव देखें हैं.’ राखी की इन तस्वीरों पर बिग बॉस कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने भी कमेंट करते हुए ‘वाओ’ लिखा है.

राखी की बचपन की तस्वीर देखकर एक यूज़र ने लिखा, ‘बचपन की राखी बेहद क्यूट है’.राखी के बचपन की इन अनसीन तस्वीरों में आप उन्हें कैजुअल ऑउटफिट के साथ नेकलेस पहने देख सकते हैं. इस दौरान राखी के लंबे बाल भी ख़ासा ध्यान अपनी ओर खींचते हैं. वहीं एक अन्य फोटो में राखी को अपनी मां जया के बगल में बैठे और स्माइल करते देखा जा सकता है.

वहीं, राखी ने इंडस्ट्री में शुरूआती दिनों की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उन्होंने प्रिंटेड शर्ट पहनी हुई है. इस तस्वीर में राखी आज की तुलना में बेहद डिफरेंट नज़र आ रहीं हैं. राखी ने ‘कॉफ़ी विथ करण’ शो की भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन की गई साड़ी के साथ ही बेहद शानदार इयरिंग्स पहने देखा जा सकता है.

राखी द्वारा शेयर की गई इन सभी तस्वीरों को देखकर एक बात जो समझ आती है, वह है राखी सावंत का ट्रांसफॉर्मेशन. जी हां, पहले और आज की तुलना में राखी के फीचर्स और लुक पूरी तरह से बदल चुके हैं. बहरहाल, आपको बताते चलें कि इनदिनों राखी की मां जया का कैंसर का इलाज चल रहा है.

पिछले दिनों खुद राखी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर आकर दी थी और फैन्स से गुहार लगाई थी कि, ‘मेरी मां की अच्छी हेल्थ के लिए दुआ करें’.