बिग बॉस 14 में होस्ट सलमान खान घरवालों को डांटते रहते थे औ ये बात समझाते रहते थे कि घर के काम करने में शर्म महसूस नहीं करो. घर के काम खुद करो. खासकर राखी सावंत को समझाइश देने के लिए तो वह खुद ही घर के अंदर जा पहुंचे थे और उनका बेड खुद ठीक किया था. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद राखी अब भी सलमान की सीख को सीरियस लेते हुए घर के काम खुद ही कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी बारी-बारी से घर के काम निपटाती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी के वीडियो की शुरुआत बर्तन धोने से होती है. वह कहती हैं बिग बॉस आपने मुझे गृहणी बना दिया है. अब मैं अपने घर के सारे काम खुद ही कर रही हूं. मैंने अपने नौकरों को निकाल दिया है. बर्तन धोते हुए राखी अपने मैनी क्योर किए नाखून दिखाती हैं और कहती हैं कि बर्तन धोने से उनके हाथ खराब हो गए हैं. इसके बाद राखी अपना बिस्तर ठीक करके दिखाती हैं. फिर बारी आती है पोछे की तो राखी अपने लिविंग रूम में पोछा लगाते हुए कहती हैं-बिग बॉस, ये मैं हूं, ये मेरा घर है और यहां कोई पावरी नहीं हो रही है, यहां तो सिर्फ पोछा लग रहा है. राखी आगे कहती हैं-सलमान सर ने बिग बॉस में कहा था कि अपना काम खुद करो. मैं घर से बाहर निकलकर पागल हो गई हूं. मुझे नींद नहीं आती.मैं सिर्फ घर के काम कर रही हूं.


आपको बता दें कि बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाली राखी सावंत ने फिनाले तक का सफर तय किया था. वह टॉप 5 कंटेस्टेंट में से बनी थीं. उन्होंने फिनाले में 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था. राखी का कहना था कि उन्हें अपनी मां के इलाज के लिए इन पैसों की जरूरत है इसलिए वो विनर बनने की रेस में नहीं आना चाहती हैं. रुबीना बिग बॉस 14 की विनर बनी थीं. उन्होंने राहुल वैद्य को हराकर विनिंग ट्रॉफी और 36 लाख रुपए का प्राइज मनी हासिल किया था.