अपनी शादी पर राखी सावंत ने बढ़ाया सस्पेंस,बोलीं- ‘अगर पता होता कि पति पहले से शादीशुदा है तो उससे शादी ना करती’

0
229

बिग बॉस 14 समाप्त हो गया. लगभग साढ़े चार महीने पहले शुरू हुए इस सीज़न में इस बार कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. कई कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बने. कुछ जगह बनाने में कामयाब हुए तो कुछ शो में आकर भी गुमनाम साबित हुए. लेकिन शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर पहुंची राखी सावंत ने शो में ऐसा धमाल मचाया कि वह बिग बॉस की सबसे एंटरटेनिंग स्टार बन गईं. कभी अभिनव के प्रति अपनी दिल्लगी जताते हुए तो कभी रुबीना दिलैक को चिढ़ाते हुए, कभी अपनी उल-जुलूल हरकतों से राखी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

फिनाले में पहुंची राखी ने अपने बोल्ड डिसीजन से सबको चौंका दिया. उन्होंने 14 लाख रुपए लेकर शो के फिनाले से खुद को अलग कर लिया और विजेता बनने की दौड़ से बाहर हो गईं. शो से बाहर आने के बाद राखी ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर लग रहे कयासों पर बात की है. शो में उन्होंने खुलासा किया था कि वह शादी के बाद से अपने पति से नहीं मिली हैं. उन्होंने शो में ये भी खुलासा किया कि पिछले दिनों उन्हें पता चला कि उनका पति पहले से शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है. अब राखी ने एक इंटरव्यू में कहा है, उन्होंने मुझसे एक बात छुपायी तो जो आप सबको बता दिया. वो नहीं छुपाना चाहिए था वर्ना मैं अपना घर बसाने के लिए किसी का घर नहीं उजाड़ती. मैंने शादी की है दिल से. मैंने अपने पति को बहुत चाहती हूं. अब मेरे तकदीर में ही नहीं है.

दरअसल, राखी ने 2019 में ये बात बताई थी कि उन्होंने रितेश नाम के एनआरआई से शादी कर ली है. रितेश यूके के बिजनेसमैन हैं लेकिन राखी की शादी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई ना ही उनके पति की कोई तस्वीर अब तक सामने आई है या उसे किसी ने देखा है. इसके बाद ये कहा गया कि राखी ने शादी नहीं की है और पब्लिसिटी स्टंट है जिसके बाद राखी ने एक बार फिर बिग बॉस में खुलासा कि वो शादीशुदा हैं. शो में उनके दोस्त राहुल महाजन भी पहुंचे थे जिन्होंने कहा था राखी का पति है ही नहीं, वो दुनिया से झूठ बोलती हैं.