राखी सावंत की मां को हुआ कैंसर, फोटो शेयर कर सलमान खान से लगायी इलाज करवाने की गुहार

0
271

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अपने एंटरटेनमेंट से सबको हंसाने वाली राखी इनदिनों बेहद परेशान हैं. दरअसल, राखी सावंत की मां को कैंसर हुआ है और इस वक़्त उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. खुद राखी ने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर बताया, ‘मेरी मां बीमार हैं और उनको कीमोथैरिपी द्वारा ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. मेरी निजी लाइफ बेहद तनावभरी है बावजूद इसके मैं अब भी लोगों का मनोरंजन कर रही हूं. मेरे ऊपर बहुत सारा प्रेशर और जिम्मेदारी है’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 राखी ने अपनी मां की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें वह काफी कमज़ोर और बीमार नज़र आ रही हैं. इन्स्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों के साथ राखी ने एक कैप्शन लिखा है, ‘मेरी मां के लिए दुआ करें, उनका कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है’. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी ने सलमान से मां का इलाज करवाने की भी गुहार लगायी है. आपको बता दें कि राखी हाल ही में रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आई थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 बिग बॉस के शो में राखी टॉप पांच कंटेस्टेंट में से एक थीं. इस शो में राखी के साथ ही राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी और रुबीना दिलैक नज़र आए थे. जहां, रुबीना दिलैक शो की विनर बनीं थीं. आपको बता दें कि राखी सावंत शो से 14 लाख रुपए लेकर बाहर हो गई थीं. खुद राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्होंने अपने डूबते करियर को बचाने के के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी.

राखी कहती हैं, ‘सबकी ज़िन्दगी में उतार-चढ़ाव आते हैं मेरी लाइफ में भी आए हैं लेकिन बिग बॉस के शो ने मुझे कमबैक करने के लिए एक सेकंड चांस दिया है. मुझे इस शो से एक पुश मिला है और मैं खुश हूं कि अब मैं कुछ ना कुछ अच्छा ज़रूर कर लूंगी’.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में राखी की एंट्री के बाद से ही इस शो की टीआरपी में ज़बरदस्त उछाल देखने को मिला था. शो के ग्रैंड फिनाले से पहले भी राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था,जिसमें शो के होस्ट सलमान ने कहा था कि रितेश आपसे (राखी सावंत) मिलने आ रहे हैं. खबरों की मानें तो राखी के पति का नाम भी रितेश है, ऐसे में राखी को लगा कि शायद उनके पति शो में उनसे मिलने आ रहे हैं. हालांकि, बाद में पता चला था कि राखी के पति रितेश की जगह, एक्टर रितेश देशमुख शो में पहुंचे थे. इस दौरान राखी का रिएक्शन काफी फनी था.