एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. राखी सावंत ने इस बार अपनी शादी और पति रितेश को लेकर कई खुलासे किए हैं. आपको बता दें कि राखी बिग बॉस 14 (Big Boss 14) की एक्स कंटेस्टेंट हैं और शो के दौरान उन्होंने कई बार अपने पति रितेश का जिक्र किया था.

राखी ने ये भी कहा था कि वो अपने पति रितेश से पिछले दो सालों से मिली नहीं हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने कहा है कि, ‘मेरे पति रितेश ने वादा किया था कि वो मुझे मुंबई में फ़्लैट दिलवाएंगे’. साथ ही इस इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने यह भी कहा है कि रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं.

राखी के अनुसार, रितेश के साथ यह उनकी दूसरी शादी है. एक्ट्रेस ये भी कहती हैं कि वो रितेश को बहुत चाहती हैं लेकिन यदि यह शादी नहीं टिक सकी तो वो फिर दोबारा शादी नहीं करेंगी लेकिन अपने पति को किसी अन्य महिला से शेयर करना भी उन्हें मंजूर नहीं है. राखी के अनुसार, रितेश भी उनके साथ रहना चाहते हैं लेकिन मौजूदा हालात में वो आने में असमर्थ हैं. राखी सावंत की मानें तो उनके पति रितेश की उम्र 37-38 साल के बीच की है. राखी कहती हैं, ‘मैने अपनी लाइफ में कई निर्णय जल्दबाजी में लिए हैं, यदि यह शादी नहीं चली तो मैं दोबारा कभी शादी नहीं करूंगी, मैं यहां बताना चाहूंगी कि रितेश ने मेरी मां के इलाज पर बहुत पैसा खर्च किया है और उन्होंने वादा किया है कि वो मुझे मुंबई में फ़्लैट दिलवाएंगे’.

आपको बता दें कि इससे पहले राखी सावंत अपनी मां की बीमारी के चलते चर्चाओं में थीं. राखी की मां को कैंसर हुआ था और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी थी.राखी सावंत की मां के इलाज के लिए सलमान खान और सोहेल खान आगे भी आए थे. आपको बता दें कि राखी सावंत के अचानक से बिग बॉस 14 छोड़ने के पीछे की वजह भी उनकी मां की बिगड़ती तबियत ही थी. बताते चलें कि अब राखी सावंत की मां की सेहत पहले से अब काफी बेहतर है.