बिग बॉस 14 की एक्स-कंटेस्टेंट और आइटम क्वीन राखी सावंत हमेशा अपने बेबाक अंदाज़ के चलते सुर्खियों में रहती हैं. उनके बयान अक्सर चर्चा बटोरते हैं. राखी ने अपनी ज़िंदगी को हमेशा खुली किताब की तरह रखा है और इससे जुड़ी हर बात फैन्स से साझा की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी ज़िंदगी की जर्नी पर अहम् खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया है कि क्यों एक बार उनकी मां ने उनसे परेशान होकर कह दिया था कि काश वो पैदा होते ही मर जातीं तो अच्छा होता.

राखी ने कहा, मेरे परिवार ने आजतक मुझे स्वीकार नहीं किया है. मेरे मामा, हमारे परिवार के अन्य लोग मेरी मां से बात नहीं करते. उन्हें लगता है कि जिस तरह से मैं घर से भाग गई, हमसे बात करने पर उनकी बेटियां भी घर से भाग जाएंगी. लेकिन मैं आपको बता दूं कि मेरे पास घर से भागने के अलावा कोई और रास्ता नहीं था क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करना ही मेरे पास एकमात्र उपाय रह गया था. भगवान का शुक्र है कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करने का निर्णय लिया और आज उसी फैसले के कारण मैं यहां हूं. मेरे पिता को मुझपर गर्व होगा जिनके अंतिम संस्कार तक में मुझे शामिल तक नहीं किया गया था.

राखी ने आगे कहा, जब मीका के साथ मेरा किसिंग वाला विवाद हुआ था तो मां बहुत परेशान हो गई थीं. उन्होंने मुझे पूछा था, ये सब क्या है? काश तू पैदा होते ही मर जाती तो ये दिन नहीं देखना पड़ता. मेरे परिवार वालों ने भी मेरी मां को इस विवाद के बाद जमकर खरी खोटी सुनाई थी. इके बाद मैंने मां को समझाया था कि मुझे कोई सिर पर ताज रखकर नहीं बुलाएगा कि आओ आकर फिल्म इंडस्ट्री में काम करो. मैं अमिताभ बच्चन या अनिल कपूर की बेटी भी नहीं हूं जो मुझे हाथोंहाथ काम मिले. मुझे अपने रास्ते खुद ही बनाने होंगे, मुझे फ्रीडम दो ताकि मैं अपनी स्ट्रगल कर पाऊं.राखी ने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक आइटम नंबर किए हैं. उन्हें बिग बॉस 14 में मोस्ट एंटरटेनिंग माना गया था और वह फिनाले तक जगह बनाने मी कामयाब हुई थीं. मां के इलाज के लिए उन्होंने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था.