बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने की वजह से सुर्खियों में हैं. सोमवार रात उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया. राज को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा. मुंबई पुलिस का दावा है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है.राज पर पोर्न फिल्मों के निर्माण और बिजनेस में करोड़ों रुपये इंवेस्ट करने का भी आरोप है.

राज की गिरफ्तारी से पत्नी शिल्पा शेट्टी की भी नींदें उड़ी हुई हैं. वह मंगलवार को सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग में भी नहीं पहुंचीं. शिल्पा इस शो में जज की भूमिका निभाती हैं. बहरहाल, राज की गिरफ्तारी से फिल्म इंडस्ट्री में भी सुगबुगाहटों का दौर तेज हो गया है. ज्यादातर सेलेब्स ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है और कोई भी कुछ भी खुलकर बोलने से बच रहा है. लेकिन बेबाक राखी सावंत कहां पीछे रहने वाली हैं.

उन्होंने राज कुंद्रा पर मीडिया से बातचीत की और उनका सपोर्ट किया. राखी ने कहा, दोस्तों, क्या आपको नहीं लगता कि शिल्पा जी ने इतना हार्ड वर्क किया है बॉलीवुड में और उनका कोई नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है. मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ किया होगा, राज कुंद्रा जी एक इज्ज़तदार इंसान हैं, हमारी शिल्पा शेट्टी जी के हसबैंड हैं, हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए, वो एक बिजनेसमैन हैं, कोई उनको ब्लैकमेल कर रहा है और शिल्पा जी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है. मुझे रोना आ जाता है ऐसी अब चीज़ों में, की कोई अच्छी ज़िंदगी जीने की कोशिश कर रहा है और उन्हें जीने नहीं दिया जा रहा है. आपको बता दें कि गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा की अपने बिजनेस पार्टनर्स के साथ कुछ व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं जिनसे साफ पता चल रहा है कि राज ने पोर्न फिल्मों के बिजनेस से मोटी कमाई की है. राज ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर रखा था जिसमें वह बिजनेस से जुड़ी सारी बातचीत करते थे.राज ने 2009 में शिल्पा शेट्टी से शादी की थी.