बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत अपने बयानों की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया और मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे जब उन्होंने अपने जीवन से जुड़ा एक किस्सा एक इंटरव्यू में साझा किया था, उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा था कि जब वह इस इंडस्ट्री में नहीं आई थी तब उनके घर वाले और उनकी मां सब उनको भला बुरा कहते थे, उनके चाचा तो उनके करैक्टर पर भी सवाल उठा देते थे, और कहते थे कि यर हमारे घर की पूरी इज्जत को मिट्टी में मिला देगी.

Rakhi Sawant mother Bigg Boss 14 | Rakhi Sawant's mother doesn't want her  to go through 'physical torture'; wants her to quit Bigg Boss 14राखी ने आगे कहा कि मैंने इन सब बातों पर ध्यान नहीं दिया, और मेरे पास एक ही रास्ता था वहां से भागकर मुंबई आने का, और मैंने यही रास्ता अपनाया. और इसी दौरान कुछ समय बाद मेरे पिता की मृत्यु हो गई, मेरे पिता की मृत्यु के बाद मुझे घर वालों की तरफ से कोई सूचना तक नहीं दी गई. लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं मृत्यु के कुछ दिन बाद वहां पहुंची तो घर वालों ने मुझे पहचानने से भी इंकार कर दिया, और कहने लगे कि कौन हो? इस पर राखी की मां ने कहा था कि हे भगवान यह पैदा होते ही क्यों नहीं मर गई, उसने पूरे समाज में हमारी इज्जत थू थू करवा दी है इन कपड़ों की वजह से.

Rakhi Sawant excited to appear on Indian Idol 12; shows her look for the  episode - Times of Indiaराखी बताती हैं कि यह सब उस दौरान की बातें हैं जब वह सफल नहीं हुई थी, लेकिन सफल होने के बाद उनकी माता और उनके चाचा सबको उनपर काफी गर्व होता है. राखी ने कई सारी फिल्मों में काम किया है, इसके अलावा वह बिग बॉस 14 मैं भी नजर आ चुकी हूं. राखी ने नच बलिए में भी अपना जलवा बिखेरा था.

A film on our marriage will do better than other films: Rakhi Sawant's  husband Ritesh | People News | Zee Newsआगे राखी ने बताया कि मैंने अपने माता-पिता से आर पार की लड़ाई की सोच ली थी, मैंने कहा था कि बॉलीवुड में मुझे कोई जाते ही ताज नहीं पहन देगा, मुझे स्ट्रगल करना ही पड़ेगा, और अगर आप मेरा साथ नहीं देंगे तो मैं यहां से चली जाऊंगी. यह कहकर राखी वहाँ से निकल गई और मुंबई में ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की, और धीरे-धीरे उनकी पहचान बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनने लगी और और आज राखी काफी बड़े मुकाम पर पहुंच चुकी हैं.