आज से 15 साल पहले यानी साल 2006 में मीका सिंह के बर्थडे में हुई एक घटना ने काफी सुर्खियां बटोरीं थीं. दरअसल, मीका ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान राखी सावंत को ज़बरदस्ती किस कर लिया था. इस घटना के फोटो काफी वायरल हुए थे. साथ ही इस घटना को लेकर मीका की जमकर किरकिरी भी हुई थी. मीका सिंह को इस इंसिडेंट के चलते जेल की हवा तक खाना पड़ी थी. दरअसल, मीका नहीं चाहते थे कि बर्थडे पार्टी के दौरान कोई भी उनपर केक लगाए लेकिन राखी नहीं मानीं और मीका को केक लगा दिया. कहते हैं राखी को सबक सिखाने के लिए मीका ने यह कदम उठाया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बहरहाल, ये तो थी 15 साल पुरानी बात…अब आपको बताते हैं कि इतने सालों बाद राखी और मीका की मुलाकात कहां हुई और इनका रिएक्शन कैसा था. दरअसल, राखी और मीका की मुलाकात मुंबई की एक कॉफ़ी शॉप के बाहर हुई है. राखी फोटोग्राफर्स से बात कर ही रही थीं कि पीछे से मीका सिंह की एंट्री हो गई. दोनों को साथ देख फोटोग्राफर्स ने इन्हें चीयर अप किया जिसके बाद राखी और मीका ने एक दूसरे को गले लगा लिया. इस दौरान राखी ने फोटोग्राफर्स से कहा कि कोई भी सलमान खान की फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ के अगेंस्ट में कुछ नहीं कहेगा, क्योंकि मीका ने फिल्म में सलमान के लिए गाने गाए हैं.

इस बीच मीका और राखी दोनों ने ही कहा कि ‘भाई बेस्ट हैं’. इस दौरान राखी, मीका को यह भी बताती हैं कि कैसे सलमान खान ने उनकी मां के इलाज में मदद की थी. राखी से मुलाकात के दौरान मीका उनकी तारीफ करते हुए कहते हैं, ‘यदि बिग बॉस चला है तो वह राखी की वजह से’ ..मीका का यह कमेंट सुन राखी उनके पैर छूने के लिए हल्का सा नीचे भी झुकती हैं. इसके बाद राखी भी मीका की तारीफ करते हुए फोटोग्राफर्स के सामने कहती हैं, ‘मैं देश के लोगों से कहना चाहती हूं कि देश में जब भी बाढ़ या और कोई अन्य महामारी आई है तो यह ‘सिंह इज किंग’ बड़े दिलवाले होते हैं बाहर निकलकर सबकी मदद करते हैं खाना बांटते हैं’.