ड्रामा क्वीन और आइटम गर्ल के नाम से मशहूर राखी सावंत किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं.राखी अपने बड़बोलेपन और बिंदास अंदाज़ के चलते सुर्खियों में रहती हैं. राखी ने यूं तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने एक से बढ़कर एक डांस नंबर्स से फैन्स का दिल जीता है लेकिन बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर उनका शो में जाना उनके लिए एक बड़ा टर्निंग पॉइंट साबित हुआ.

कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस 14 के ठंडे सीजन को राखी की एंट्री से रफ़्तार और पॉपुलैरिटी दोनों मिली थी. राखी ने अपने अनोखे और चिरपरिचित अंदाज़ से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और वह बिग बॉस 14 सीजन की मोस्ट एंटरटेनिंग सेलेब साबित हुई थीं. राखी इस शो के फिनाले तक पहुंची थीं लेकिन उन्होंने 14 लाख रूपए लेकर शो छोड़ दिया था क्योंकि उनकी मां के कैंसर के इलाज के लिए उन्हें पैसों की जरूरत थी. राखी की मां अब ठीक होकर घर लौट चुकी हैं और उनके इलाज में बिग बॉस के होस्ट सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान ने खूब मदद की थी. राखी इस मदद के लिए उन दोनों की ही खूब शुक्रगुजार हुई थीं.

वैसे इसमें शक नहीं कि बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद राखी की किस्मत चमक चुकी है और उन्हें हाथोंहाथ लिया जा रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अपने दम पर बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में जगह बनाने वाली राखी करोड़ों की सम्पत्ति की मालकिन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास कुल 37 करोड़ रूपये की संपत्ति है. इतना ही नहीं, राखी के पास मुंबई में दो आलीशान प्रॉपर्टी हैं जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उनके पास मुंबई में एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत 11 करोड़ रुपये है. राखी को लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है और उनके पास फोर्ड एंडेवर और वोक्सवागन की पोलो कार है. आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए राखी बहुत ही कम उम्र में घर से भाग गई थीं. उनके परिवार वालों ने उन्हें कभी नहीं अपनाया. राखी का जीवन बेहद गरीबी में कट रहा था लेकिन वो कुछ बड़ा करना चाहती थीं.