बिग बॉस के घर से बाहर आकर राखी सावंत ने दी तलाक की हिंट, तोड़ सकती हैं अपनी शादी

0
212

टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलटी शो बिग बॉस 14 अपने फिनाले के साथ खत्म हो गया. 21 फरवरी, 2021 को इस बात से आखिरकार पर्दा उठ गया कि आखिर इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी और 36 लाख की प्राइज मनी किसे हाथ लगेगी.जी हां अगर आप बिग बॉस के जबरदस्त फैन हैं तो जानते ही होंगे कि टेलीविजन एक्तेस रुबीना दिलैक इस बार शो की विजेता बनी.उनके अलावा इस बार जो चार फाइनलिस्ट फिनाले में पहुंचे थे-राखी सावंत, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी. यूं तो रुबीना ने शो जीत लिया लेकिन राखी लोगों के दिल जीतने में कामयाब रहीं.

उन्होंने शो में एंटरटेनमेंट का ऐसा तड़का लगाया कि हर तरफ उनके ही चर्चे देखने को मिले. राखी शो ना जीतकर भी सबके दिलों में घर कर गईं और उन्हें शो से जबरदस्त फायदा हुआ. वैसे इस दौरान राखी ने अपनी पर्सनल लाइफ के भी कई राज़ खोले. उन्होंने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के बारे में कई सारी बातें बताई जो कि बेहद चौंकाने वाली थीं. राखी ने बताया कि उनका पति पहले से शादीशुदा है और एक बच्चे का बाप है. उन्हें ये बात नहीं पता था जिसके कारण अब वह गहरे सदमे में हैं. घर से बाहर आने के बाद राखी ने हिंट दिया है कि वह अपनी शादी तोड़ने पर विचार कर रही हैं. उन्होंने कहा कि पति पहले से शादीशुदा है इसलिए उनकी शादी गैरक़ानूनी है. वह अपनी खुशी के लिए किसी महिला और बच्चे से उसका हक नहीं छीन सकती हैं इसलिए वह पति रितेश से तलाक ले लेंगी.

राखी ने पहले भी कहा था कि वह अपने पति की इस बात से बेहद आहत हैं कि उसने उनसे शादीशुदा होने की बात छुपायी.अगर वह उन्हें पहले ये बात बता देता तो वह कभी उससे शादी नहीं करतीं. राखी का दावा है कि उन्होंने जून 2019 में एनआरआई रितेश से शादी की थी. रितेश लंदन में रहते हैं और शादी हो जाने के बाद वह अब तक उनसे मिलने नहीं आया है. राखी के पति को किसी ने नहीं देखा है इसलिए कहा जाता है कि राखी की शादी नहीं हुई है और ये एक पब्लिसिटी स्टंट है.वहीं राखी का कहना है कि ये पब्लिसिटी स्टंट नहीं है और सच में उनकी शादी हुई है.