टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस में आये कंटेस्टेंट अक्सर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं और एक्टर राकेश बाबट भी उन्हीं में से एक हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राकेश ने बिग बॉस के शो के दौरान की अपनी एक्सपीरियंस और शमिता के साथ अपने रिलेशन को लेकर बातचीत की थी। जिसके बाद से वह लगातार सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं।

हाल ही में पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जब शमिता के साथ लव एंजेल जोड़ कर जब सवाल किया गया तो राकेश ने कहा कि हम दोनों अपने काम में काफी एक्सपीरियंस्ड हैं और हमें किसी दूसरे इंसान की कभी जरूरत ही नहीं पड़ती है। उन्होंने कहा कि अगर जितना मेरा एजेंडा रहता तो शायद मैं यह कर देता लेकिन जितना मेरा एजेंडा था ही नहीं मैं वहां सिर्फ एक्सपीरियंस लेने के लिए गया था जो मैंने वहाँ से ले ली।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे मन में उनके लिए प्योर फीलिंग थी मैं वह नहीं हूं जो किसी का इस्तेमाल कर लेते हैं । शमिता और अपने संबंधों के बारे में कहा कि बेशक शमिता और मैं एक बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम दोनों अक्सर एक दूसरे से बातें भी करते रहते हैं। इस समय हम दोनों एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं। हम एक दूसरे को पसंद भी करते हैं और हम दोनों की बीच बहुत कैपेबिलिटी भी है लेकिन इस रिश्ते को नाम देना कोई बड़ी चीज नहीं है जिसकी हम अभी तलाश कर रहे हैं।

सेक्सीस्ट के सवाल पर भड़के राकेश

जब राकेश से सेक्सीस्ट के संदर्भ में बात किया गया तो उन्होंने कहा कि ईशांत और प्रतीक ने मुझे पूरी तरह से संदर्भ से बाहर कर दिया था। वह दोनों इसे अलग ही लेवल पर ले गए। मैंने मुस्कान के साथ सेक्सिज्म के बारे में बात की थी और उसने कहा था कि यह सेक्सिस्ट होने के बारे में नहीं बल्कि ताकत के बारे में था। उन्होंने बताया कि मैं सेक्सीस्ट नहीं हूं मैं खुद एक एनजीओ चलाता हूं और महिला सशक्तिकरण का पूरा समर्थन करता हूं।

दरअसल, बिग बॉस के घर में राकेश मुस्कान के साथ सेक्सिज्म के बारे में चर्चा कर रहे थे तब इन्हें सेक्सिस्ट बता दिया गया था जिसके बाद से इन्हें सोशल मीडिया काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। हालांकि, एक्टर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा।