साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर धनुष और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत का नाम बेस्ट कपल के लिस्ट में हमेशा ही शुमार होता आया है. हालांकि बीते 17 जनवरी को इन्होंने अपने 18 साल के रिश्ते को खत्म करके अपने सभी चाहने वाले को अचानक चौंका दिया. इन दोनों ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी कि यह दोनों अपने 18 साल के रिश्ते को खत्म कर रहे हैं और अपने राहों को जुदा कर रहे हैं.

इन दोनों के अलग होने की अचानक आई इस खबर से इनके फैंस हैरान रह गए. वहीं ऐश्वर्या के पिता यानी सुपरस्टार रजनीकांत को इस खबर से एक बहुत बड़ा झटका लगा. और वह नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी और दामाद एक दूसरे से अलग हों. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब रजनीकांत दोनों को फिर से एक साथ करने में जुट गए है.

ऐश्वर्या और धनुष के अलग होने से रजनीकांत पर काफी बुरा असर असर पड़ा है. वहीं अब रजनीकांत इस मामले को सुलझाना चाहते हैं और अपनी बेटी और दामाद को फिर से एक करना चाहते हैं. इसके लिए वह पूरी तरह से कोशिश में जुट गए हैं और वह दोनों को एक करने की तैयारी में लगे हुए हैं. वहीं सूत्रों की माने तो रजनीकांत अपने बेटी और दामाद के तलाक को सिर्फ टेंपरेरी बता रहे हैं, वहीं वह दोनों को अपने रिश्ते को ठीक करने की सलाह दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें – रजनीकांत की एक साल की कमाई जानकर उड़ जाएंगें आपके होश, 50 करोड़ लेते हैं एक फिल्म की फीस

वहीं धनुष और ऐश्वर्या की अलग होने पर धनुष के पिता कस्तूरी राजा का भी अभी हाल ही में रिजेक्शन सामने आया था. कस्तूरी राजा ने भी दोनों के अलग होने को टेंपरेरी बताया था और कहा था कि यह बस एक परिवारिक झगड़ा है, और इससे रिश्ते खत्म नहीं हो जाते. जानकारी के लिए बता दें ऐश्वर्या और धनुष साल 2004 में शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं शादी के 18 सालों बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया.

यह भी पढ़ें – जब रजनीकांत को जल्दबाज़ी में करनी पड़ी थी ऐश्र्वर्या और धनुष की शादी, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी