बॉलीवुड के दमदार एक्टर में शुमार राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग को लेकर खूब सुर्खियां बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं इस फिल्म को बीते शुक्रवार नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी भी नजर आईं हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी पहली कमाई के बारे में खुलकर चर्चा की है.

गौरतलब है कि राजकुमार राव बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर चुके हैं और वह एक फिल्म का करीब 5 से 8 करोड़ पर चार्ज करते हैं लेकिन मिडल क्लास फैमिली में पले बड़े अभिनेता आज एक आलीशान जिंदगी गुजारते हैं. फिलहाल राजकुमार राव ने अपनी सैलरी सैलरी के बारे में चौकाने वाले खुलासे किए हैं. एक्टर ने अपनी पहली कमाई डांस टीचर के रूप में की थी.

स्कूल टाइम में कमाए पैसे
दरअसल अभिनेता राजकुमार राव स्कूल के समय से ही स्पोर्ट्स और डांस में पार्टिसिपेट किया करते थे इन दिनों अभिनेता ने नेटफ्लिक्स इंडिया को अपने इंटरव्यू में बताया कि मुझे याद है जब मैं क्लास 8 में था हम स्कूल में परफॉर्म किया करते थे हमारा एक ग्रुप था, मैंने नेशनल लेवल पर गोल्ड भी जीता था, लेकिन कहीं ना कहीं मेरी जिंदगी में डांस भी आ गया था. तभी मैंने एक बच्ची को डांस ट्यूशन देना शुरू किया और या मेरी पहली कमाई थी और मुझे 300 रुपए मिले थे.

यह भी पढे़ 3 इडियट्स में इरफान खान इस किरदार में आने वाले थे नज़र, लेकिन इस कारण से नहीं मिला रोल

खरीदा समान
एक्टर ने इस इंटरव्यू में खुलकर बात करते हुए कहा कि मैंने अपनी पहली कमाई जो की 300 रुपए हुई थी उससे मैंने घर का सामान खरीदा मैंने दाल चावल आटा चीनी यह सब थोड़ा-थोड़ा खरीद कर अपने मां-बाप के हाथ में दे दिया और वह खुशी महसूस करने लायक थी आज मैं कितना भी पैसा कमा लूं वह फीलिंग कभी वापस नहीं आएगी.

यह भी पढे़ बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने एक्ट्रेस जान्हवी कपूर से खरीदा करोड़ो का घर, जानें कितनी कीमत का है घर