बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव पिछले कुछ दिनों से अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी खबरों में चल रहे हैं. वही 15 नवंबर को अभिनेता राजकुमार राव ने अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ शादी कर ली है. अब राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड से पत्नी बन चुके हैं.

पत्रलेखा के शादी के बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. और इन दोनों का शादी का खूबसूरत जोड़ा दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं जब इन दोनों की शादी समाप्त हुई तो इसके बाद एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई जिसमें पत्रलेखा बेहद ही शानदार लुक में नजर आईं.

वहीं इस लुक को देखकर लोगों को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की याद आ गई, दरअसल चंडीगढ़ में हुई इस रिसेप्शन पार्टी में बड़ी-बड़ी हस्तियां शादी में शिरकत करने पहुंची थी. वहीं सभी का ध्यान राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा पर भी गया और उन्हें देखते ही सब को लगा कि दीपिका पादुकोण ही इस शादी में आ गई हों क्योंकि अपनी शादी में दीपिका पादुकोण ने जो आउटफिट पहना था और वही आउटफिट की कॉपी करने की कोशिश पत्रलेखा ने भी की है.

शादी के दौरान अभिनेत्री पत्रलेखा गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आई और इसमें उनका लुक काफी ग्लैमरस लग रहा था. ऐसे में पत्रलेखा के लुक की कॉपी कुछ लोग दीपिका पादुकोण से कर रहे है. खैर इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें, अभिनेता राजकुमार राव पत्रलेखा को पिछले काफी दिनों से डेट कर रहे थे वहीं अब आकर उन्होंने शादी कर ली है. 37 साल के हो चुके राजकुमार राव के वर्कफ़्रट कि बात करें तो वह जल्द ही बधाई दो फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं.