बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर है हाल ही में राजकुमार राव की पत्रलेखा के साथ शादी हुई है. बॉलीवुड का यह खूब खूबसूरत कपल अब अपनी नई नवेली शादी के खूब इंजॉय कर रहा है. जब से यह कपल शादी के बंधन में बंधा है. तब से ही यह कपल सोशल मीडिया की लाइम-लाइट में छाया हुआ है. हाल ही में राजकुमार राव और पत्रलेखा की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है जिसको लेकर फैंस इन दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

हाल ही में राजकुमार राव ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राजकुमार राव और पत्रलेखा का ट्रोल होना तो लाजमी है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव शीशे के सामने खड़े होकर फोटो क्लिक कर रहे हैं और शीशे के रिफ्लेक्शन में पत्रलेखा किसी पोज में अतरंगी दिखाई दे रही है. पत्रलेखा और राजकुमार राव का यह अंदाज किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है. जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड हुई वैसे ही यह आग की तरह वायरल भी हो गई,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब इन तस्वीरों पर यूज़र्स भी जमकर मजे ले रहे हैं और इन पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं एक यूजर ने मजेदार रिएक्शन देते हुए लिखा” कितना गंदा आदमी हूं मैं यार,वही दूसरे यूज़र ने रिएक्शन देते हुए लिखा “दिमाग हिल गया पैंपर्स पहनकर रहती है. आपको बता दें, राजकुमार राव ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा” विद लाइफ, वैसे एक बात तो तय है।

यह भी पढ़ें – काय पो चे के 8 साल पूरे, राजकुमार राव को आई सुशांत राजपूत की याद, कही ये इमोशनल कर देने वाली बात

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी नहीं सोचा होगा कि इन तस्वीरों की वजह से उन्हें इतनी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ेगा आपको बता दें, पत्रलेखा और राजकुमार राव पिछले महीने ही शादी के बंधन में बंधे थे राजकुमार राव के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में इनकी अपकमिंग फिल्म बधाई दो का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

यह भी पढ़ें – राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा ने अपने शादी के दौरान की दीपिका पादुकोण की कॉपी