अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर से विवादों में नजर आ रहे हैं. उन पर एक के बाद एक आरोप लग रहे हैं. पहले वह पोर्नोग्राफी वीडियो मामले में ही फंसे हुए हैं और अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं और राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने मुंबई के जुहू थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को दी गई इस जानकारी में बताया है कि उन्होंने राज कुंद्रा की ‘जेएल स्ट्रीम’ कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन वीडियो के बाद उन्हें अब तक उनके काम के लिए पैसे नहीं दिए गए है.

शर्लिन का इस मामले में कहना है कि राज कुंद्रा जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकारों को उनका पैसा नहीं देते हैं. इसके साथ ही इस एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है इस वीडियो में वह मीडिया से कहते दिख रही हैं कि राज कुंद्रा उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी भी दिलवा चुके हैं और कई बार उन्हें मारने का भी प्रयास किया गया है. आगे शर्लिन कहती हैं कि अब बहुत हो गया अब वह मर मर के जीना नहीं चाहती हैं उन्हें इंसाफ चाहिए.

शर्लिन ने आगे कहा कि मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण के जो आरोप लगाए हैं मैं उनके लिए सख्ती से लडूंगी और राज कुंद्रा को सजा दिलवाकर ही रहूंगी.

शर्लिन के मुताबिक, राज कुंद्रा डी कंपनी का आदमी है और वह पिछले काफी समय से यह अश्लील काम कर रहा है. बता दें, शर्लिन चोपड़ा पहले भी राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने जुलाई के महीने में भी इन पर आरोप लगाए थे और खूब सुर्खियों में रही थीं.

आगे शर्लिन चोपड़ा कहती हैं कि मैं मां दुर्गा का आशीर्वाद लेकर आई हूं, और मुझे इस दुनिया में अब कोई डराने वाला नहीं है. किसी की ताकत नहीं है कि कोई मुझे डरा दे अब मैं राज कुंद्रा को सबक सिखा कर ही रहूंगी.