लंबी पूछताछ के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के मामले में ऐक्ट्रिस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफतार कर लिया, जिसके बाद वो कभी ज्यादा लाइमलाइट में बन गए हैं.

राज कुंद्रा ने अपने दम पर ये बिजनेस खड़ा किया हैवैसे तो राज कुंद्रा काफी बड़ी हस्ती हैं और उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है. लेकिन इस मामले के बाद जो लोग उन्हें नहीं जानते थे वो भी उन्हें जानने लगे हैं. और इस मामले के सामने आने के बाद लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहे हैं. तो चलिए इसी के साथ हम आपको राज कुंद्रा की संपत्ति के बारे में बताते हैं.

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं राज कुंद्रा 9 सितंबर 2009 को लंदन में जन्में राज कुंद्रा एक नॉर्मल परिवार से ताल्लुक रखते थे, और सिर्फ 18 साल के ही उम्र में अपने पिता के कहने में वो बिजनेस में जुट गए थे और जीजान से मेहनत की और आज उसी का नतीजा है कि राज कुंद्रा एक बहुत बड़े बिजनेसमैन बन चुके हैं और संपत्ति के मामले में बड़े बड़े bollywo के ऐक्टर्स को भी टक्कर देते हैं.

शिल्‍पा शेट्टी को राज कुंद्रा ने सगाई में पहनाइ थी 4 करोड़ की अंगूठी राज कुंद्रा में आज बिजनेस में एक बड़ा नाम बन चुके हैं और मौजूदा समय में वो 10 बड़ी कंपनियों में हिस्सेदारी या फिर मालिकाना हक रखते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो हर महीने 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई करते हैं. और पिछले 10 सालों में उनके नेट वर्थ में 80 प्रतिशत का इजाफा हुआ है, वहीं अगर बात करें उनकी नेट वर्थ की तो मौजूदा समय में उनकी नेट वर्थ 400 मिलियन डॉलर यानी 2700 करोड़ भारतीय रुपये से भी ज्यादा है.

Raj Kundra (Shilpa Shetty Husband) Car Collection 2021 | - YouTubeवहीं उनकी पास महंगी गाड़ियों का भी कलेक्शन हैं जिसमें मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास और रोल्स रॉयस जैसे महँगी करें शामिल हैं, वहीं आज वो अपनी दूसरी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ एक रॉयल लाइफ जीते हैं.

शिल्‍पा को राज कुंद्रा ने गिफ्ट किया है ये सी फेसिंग आलीशान बंगला वहीं अब उनका नाम पॉर्न फिल्मींग के साथ जुड़ा है, अब देखना होगा कि वो दोशी पाए जाते हैं या नहीं. और अगर वो दोशी पाए जाते हैं तो उन्हें इस काफी लंबी सजा हो सकती है.