तारक मेहता टीवी का मशहूर शो है. इस शो को देश के कोने कोने से भरपूर प्यार मिलता है वहीं इस शो में किरदार निभाने वाले कलाकारों को भी काफी पसंद किया जाता है. पिछले 13 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा तारक मेहता शो से जुड़े कलाकार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा ही लाइमलाइट में आते रहते हैं. वही पिछले कुछ दिनों से इस शो से कई बड़े सितारे छोड़ चुके हैं. वहीं इन दिनों खबरें आ रही है कि शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है.

बता दें सालों पहले टप्पू के किरदार को भव्य गांधी निभाते थे लेकिन उसके बाद राज अनादकट ने इस किरदार में उतर कर सभी को अपनी बेहतरीन एक्टिंग से प्रभावित किया है.लेकिन हाल में आ रही रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने इस सीरियल से अपना कॉन्ट्रेक्ट वापस ले लिया है और वह अब इस शो में नजर नहीं आने वाले हैं.

बता दे पिछले कुछ दिनों से राज अनादकट तारक मेहता सीरियल में दिखाई नहीं दे रहे हैं. और यही वजह है कि लोग कयास लगा रहे हैं कि दयाबेन और भव्य गांधी के बाद इन्होंने भी शो को अलविदा कह दिया है. वहीं कुछ लोग इस पर रिएक्शन देते हुए लिख रहे हैं कि टप्पू ने यह फैसला दिशा वकानी की वजह से लिया है. बता दें, 20 दिसंबर को तारक मेहता टीवी सीरियल के सेट पर टप्पू का आखिरी दिन होने वाला है.

टप्पू के कुछ करीबियों के मुताबिक लास्त् वर्किंग डे के लिए भी प्लानिंग कर ली गई है. और उनका यह आखिरी फैसला है. गौरतलब है कि पिछले दिनों ही तारक मेहता टीवी सीरियल के प्रोडक्शन हाउस ने शो में किरदार निभाने वाले सभी एक्टर्स को कहा था कि वह किसी भी तरह की विवादित टिप्पणी करने से बचें,

वहीं अब फैंस इस बात को लेकर भी एक्साइटेड हो रहे हैं कि आखिर तारक मेहता शो में टप्पू का किरदार कोन् निभाने वाला है. बता दे पिछले दिनों से तारक मेहता टीवी सीरियल में दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी भी दिखाई नहीं दे रही है. हालांकि उन्होंने अभी तक इस शो को छोड़ने और ना छोड़ने पर कोई फैसला नहीं लिया है. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है और वह किसी और शो की तैयारी में व्यस्त चल रही है।