बिग बॉस के घर से गर्लफ्रेंड दिशा को प्रपोज़ करने पर बोले रनर अप राहुल वैद्य, ये पीआर स्ट्रेटजी नहीं थी

0
381

बिग बॉस 14 का फिनाले 21 फरवरी को खत्म हो गया. इस शो की विजेता रुबीना दिलैक बनीं जिन्होंने अपनी बेहतरीन जर्नी के दम पर शो को जीत लिया.वहीं इस शो के रनर अप राहुल वैद्य रहे जिन्होंने दूसरी पोजीशन पर भी आकर सबका दिल जीत लिया. राहुल बिग बॉस के घर के सबसे शांत कंटेस्टेंट थे जो कि घर में डार्क हॉर्स साबित हुए और चुपचाप अपना खेल खेलते रहे. लड़ाई-झगड़ों में भी राहुल ने अपनी लिमिट्स क्रॉस नहीं की और अपने अच्छे व्यवहार की वजह से उन्हें फैन्स का जमकर प्यार मिला.

राहुल भले ही दूसरे नंबर पर रहे लेकिन वह हार कर भी बाज़ीगर साबित हुए. राहुल अपनी बिग बॉस जर्नी से खुश हैं. वह इन दिनों पार्टी में मग्न हैं और अपनी गर्लफ्रेंड दिशा के साथ इस सक्सेस को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में राहुल से जब ये पूछा गया कि उन्होंने बिग बॉस के घर में नेशनल टेलीविजन पर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज़ किया था तो क्या ये पब्लिसिटी स्टंट था? राहुल ने इस बात को नकार दिया और कहा, मैं इसपर कोई कमेंट्स नहीं करना चाहूंगा. लोग जैसा चाहें, वैसा सोच सकते हैं. मैं वोट्स बटोरने के लिए अपने इमोशंस को अपना हथियार नहीं बनाता.मैं ऐसे गेम नहीं खेलता.मैं सम्मान के साथ जीतने में विश्वास रखता हूं. राहुल ने पिछले साल नवंबर को दिशा को शो के जरिए प्रपोज किया था जिस दिन दिशा का जन्मदिन था.

वैलेंटाइन डे के मौके पर दिशा बिग बॉस में मेहमान बनकर आईं और उन्होंने राहुल के प्रपोज़ल को स्वीकार कर लिया. इसके बाद राहुल की मां ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह राहुल और दिशा की इस साल जून में शादी की प्लानिंग कर रही हैं. शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. हाल ही में राहुल बिग बॉस के घर से तकरीबन साढ़े चार महीने बिताकर घर लौटे तो उन्होंने घर पर दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ जमकर पार्टी की जिसमें दिशा भी मौजूद थीं. आपको बता दें कि राहुल जहां पेशे से सिंगर हैं वहीं दिशा टेलीविजन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कई चर्चित टीवी सीरियलों में काम किया है.