विवेक अग्निहोत्री के द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म द कश्मीर फाइल्स ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है. इस फिल्म ने महज एक हफ्ते के भीतर ही 100 करोड़ से अधिक का ताबड़तोड़ बिजनेस कर लिया है और कहीं ना कहीं इस बिजनेस के पीछे इस फिल्म में दिग्गज कलाकार अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की मेहनत है. जैसे-जैसे फिल्म को वक्त बीत रहा है वैसे-वैसे फिल्म नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है जहां इस फिल्म के मेकर्स देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिल चुके हैं और राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मिल रहे हैं.

राजनीतिज्ञ तो इस फिल्म की तारीफ कर ही रहे हैं. इसके साथ ही बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी इस फिल्म की तारीफ करने से नहीं चूक रहे हैं. हाल ही में इस फ़िल्म की तारीफ जाने-माने एक्टर आर माधवन ने की है और इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म के कुछ सीन भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस के साथ साझा किए हैं. इन्होंने इन पिक्चर्स को शेयर करते हुए लिखा है कि विश्वास नहीं हो रहा है यह फिल्म इतने कम समय में ही ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है.

आर माधवन ने अपने इस पोस्ट में कहा है कि यह अकल्पनीय और अविश्वसनीय है. इस फिल्म की कहानी और कांसेप्ट लोगों को इस कदर पसंद आ रहा है किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी. द कश्मीर फाइल्स फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए और मुझे भी इस फिल्म को देखने के बाद गर्व महसूस हो रहा है. वास्तव में इस फिल्म की कहानी सच्चाई को दर्शाती है.

यह भी पढ़ें – जब रामगोपाल वर्मा ने कहा आई हेट द कश्मीर फाइल्स, तो विवेक अग्निहोत्री ने दिया कुछ ऐसा जवाब

आपको बता दें, विवेक अग्निहोत्री के द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म अभी तक कई राज्यों में टैक्स फ्री की जा चुकी है और अभी तक यह फिल्म 160 करोड के आस पास कमाई कर चुकी है. इस फ़िल्म के कमाई के आंकड़ों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म कितनी कमाई करेगी. जहां यह फिल्म एक तरफ दमदार कमाई कर रही है तो दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर विवाद भी खड़ा हो रहा है और एक समुदाय इस फिल्म को लगातार बैन करने की मांग कर रहा है.

यह भी पढ़ें – शाहरुख खान की फिल्म पठान को बायकॉट करने की उठने लगी मांगें, लोगों ने कहा पठान छोड़ो द कश्मीर फाइल्स देखो