हिन्दी सिनेमा के जाने पहचाने कलाकार आर माधवन आज किसी पहचान के मौहताज़ नहीं हैं. आर माधवन का बेटा अपने पिता को एक अलग ही पहचान दिला रहा है. उनके बेटे ने कमाल कर दिया है जो हर किसी के बस की बात नहीं है. आर माधवन अपने बेटे की खुशी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के ज़रिए शेयक की.

अब आप सोच रहे होगें कि आखिर ऐसा क्या कर दिया आर माधवन के बेटे ने तो आपको बता दें, आर माधवन का बेटा जिसका नाम वेदांत हैं और वो 16 साल का है. उसने 1500 मीटर के फ्रीस्टाइल कॉम्पीटीशन में सिलवर मेडल हासिल किया है. उन्हें इस प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल हुआ है जिसके चलते उन्हें सिलवर मेडल मिला है.

बेटे वेदांत की इस कामयाबी पर पिता आर माधवन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, आप सभी के आशीर्वाद और उपर वाले की कृपा से वेदांत ने इंडिया के लिए देनिश ओपन में सिल्वर मेडल जीता है. धन्यवाद प्रदीप सर, एसएफआई और एएनएसए हमे बहुत गर्व है. इसी के साथ आर माधवन ने अपने ट्वीट में स्मिव फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा वेदांत के लिए किया गए ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी डाला. आर माधवन के इस ट्वीट पर वेदांत को लोगों ने खूब बधाइयां दी. इस ट्वीट पर अदाकारा ने इशा देओल ने कमेंट करते हुए लिखा ‘सुपर बधाई’ इसके अलावा कई और कलाकारों ने इस ट्वीट पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

इसके अलावा एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमे दिखाई दे रहा कि वेदांत पदक जीतने के लिए जा रहे हैं. वेदांत के अलावा इस प्रतिस्पर्धा में गोल्ड मेडल अलेक्जेंडर अल ब्योर्न ने जीता है और सिल्वर मेडल अपने वेदांत ने. वाकई इस बात को देखकर सभी का सीना गर्व से चौड़ा हो गया.

यह भी पढ़ें – आर माधवन भी हो गए द कश्मीर फाइल्स के दीवाने, कहा यकीन नहीं हो रहा