आर माधवन आज बॉलीवुड के एक जाने माने ऐक्टर हैं, उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म से ही लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. बता दें आर माधवन ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में आई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से की थी.

RHTDM reunion: Saif Ali Khan, R Madhavan in a period drama to be shot in  Rajasthan - IBTimes Indiaबता दें इस फिल्म में आर माधवन के साथ सैफ अली खान और ऐक्ट्रिस दिया मिर्जा नजर आई थीं. वैसे तो आर माधवन की यह पहली फिल्म थी लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म में सैफ अली खान से ज्यादा आर माधवन को पसंद किया था. बता दें इस फिल्म में आर माधवन दिया मिर्जा से प्यार करते हैं तो वहीं सैफ अली खान दिया मिर्जा से शादी करने वाले होते हैं, और इस तरह फिल्म में आर माधवन और सैफ अली खान को आमने सामने और दोनों को एक दूसरे के दुश्मन के तौर पर दिखाया गया था.

After 17 Years of RHTDM, Saif Ali Khan and R. Madhavan To Star In This  Historical Filmबता दें इस यह फिल्म उस समय की हिट फिल्मों में से एक थी. बता दें इस फिल्म में दिखाई गई सैफ अली खान और आर माधवन की दुश्मनी सिर्फ इसी फिल्म तक सीमित नहीं रही ब्लकि माधवन के आगे की फिल्मों पर भी इसका असर पड़ा.

TBT: Siddharth's character in Rang De Basanti was madly in love with Soha's  - FYI Newsबता दें साल 2006 में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म आई नाम ‘रंग दे बसंती’ इस फिल्म में आमिर खान, शरमन जोशी, आर माधवन जैसे बड़े ऐक्टर नजर आए थे. वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान भी नजर आई थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _Untitled _💫 (@__untitledd__)

वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान और आर माधवन के बीच एक किसिंग सीन भी दिखाया गया था, आर माधवन के अनुसार इस किसिंग सीन के शूट के वो कभी सहमे हुए थे.

रंग दे बसंती फिल्म सीन (सोहा अली खान-आर माधवन)बता दें अपने एक इंटरव्यू में आर माधवन फिल्म रंग दे बसंती के शूटिंग से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए बताते हैं कि – फिल्म में उन्हें सोह अली खान को प्रोपोज और फिर किस करना था, लेकिन जब वो इस सीन की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें काफी डर लग रहा था और सोहा को किस करने पर वो खुद को सैफ अली खान से पीटते इमैजिन कर रहे थे, क्योंकि आर माधवन और सैफ अली खान फिल्म रहना है तेरे दिल में एक दूसरे के दुश्मन के तौर पर नजर आए थे.

R Madhavan speaks about the kissing scene with Soha Ali Khan in Rang De  Basanti; reveals that he could only think of Saif Ali Khan 'socking his  face : Bollywood News -आर माधवन ने आगे बताया कि इस सीन की शूटिंग के समय उनके मन में रहना है तेरे दिल में उनके और सैफ के बीच दिखाए गए रिलेशन की ही बात चल रही थी, और इसी कारण वो फिल्म रंग दे बसंती के शूटिंग के समय सोहा अली खान को किस करने से काफी सहम रहे थे.