रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश हैं और वह हमेशा ही किसी ना किसी वजह से लाइम-लाइट में बनी रहती है. इन दिनों रश्मिका मंदाना “पुष्पा द राइज” की सफलता को इंजॉय कर रही है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी को दर्शकों के द्वारा भरपूर पसंद किया जा रहा है और पुष्पा फिल्म कई रिकॉर्ड दिन-ब-दिन अपने नाम करते जा रही है. हालांकि, इसी बीच रश्मिका मंदाना अपनी एक वीडियो की वजह से खबरों में आ गई है. और इस वीडियो को लेकर रश्मिका मंदाना को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है.

पुष्पा दा राइज़ फिल्म हिट होने के बाद हाल ही में रश्मिका मंदाना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जहां पर रश्मिका मंदाना ने एक ऐसी हरकत कर दी जिसकी वजह से वह फैंस के निशाने पर आ गई. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि जब रश्मिका मंदाना एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलती है तो रेस्टोरेंट के बाहर उन्हें कुछ गरीब बच्चे घेर लेते हैं और उनसे पैसे मांगने लगते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

हालांकि, इन बच्चों पर रश्मिका मंदाना कोई ध्यान नहीं देती है और सीधे अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ती चली जाती है. और कैमरे के आगे पोज देती दिखाई देती हैं. रश्मिका मंदाना का यह अंदाज फैंस को काफी निराश कर रहा है और वह इनके इस अंदाज को लेकर इन्हें मकर ट्रोल कर रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की रश्मिका मंदाना से कहती है कि दीदी पुष्पा आपकी फिल्म है. इतने में ही वहां दूसरी लड़की आ जाती है और वह कहती है कि दीदी यह भूखी है, कुछ पैसे दे दीजिए. लेकिन फिर भी रश्मिका मंदाना इन लड़कियों को इग्नोर कर देती है और सीधे ही गाड़ी में जाकर बैठ जाती है.

यह भी पढ़ें – नेशलन क्रश रश्मिका मंदाना के साथ ही ये ऐक्ट्रेसेज भी हैं लोगों की क्रश

रश्मिका मंदाना के इस अंदाज को लेकर फैंस इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक युजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इनके पास पैसा तो बहुत होता है लेकिन इनके पास दिल नहीं होता है. अगर गरीब बच्चों की मदद कर देती तो क्या हो जाता, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा यह देखकर मूड ऑफ हो गया. वहीं एक और यूज़र ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि यह लोग पैसों से तो अमीर होते हैं लेकिन दिल से गरीब होते हैं.

यह भी पढ़ें – Pushpa: The Rise हिट होते ही रश्मिका मंदाना ने बढ़ाई अपनी फीस, अब एक फिल्म के लिए लेगीं इतने करोड़