अल्लू अर्जुन साउथ के एक जाने माने सुपरस्टार हैं. अल्लू अर्जुन ने साउथ में एक से बढ़ कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पुष्पा के बाद अल्लू अर्जुन लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. इसी बीच अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी और अल्लू अर्जुन की कुछ पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जो उनके गोवा डायरी की हैं.

तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. एक वीडियो में अल्लू अर्जुन व्हाइट पैंट और शर्ट में नज़र आ रहे हैं वहीं इसके अलावा स्नेहा रेड्डी एक यलो कलर की ड्रेस पहने हुए नज़र आ रहीं हैं और उनके बच्चे स्विमिंग पूल में खेलते कूदते नज़र आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Sneha Reddy (@allusnehareddy)

बता दें कि अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर कम सक्रिय रहते हैं लेकिन वहीं उसे अपोज़िट उनकी वाइफ स्नेहा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पायी जाती हैं. स्नेहा के इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोंइग है. स्नेहा के इंस्टाग्राम पर 6.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Sneha Reddy (@allusnehareddy)

बता दें कि स्नेहा और अल्लू अर्जुन की शादी लव स्टोरी के ज़रिए हुई थी. दोनों की मुलाकात एक दोस्त की शादी के दौरान हुई थी. जिस वक़्त दोनों की मुलाकात हुई थी उस वक़्त स्नेहा अपनी मास्टर्स डिग्री पूरी करके अमेरिका से लौटी थी. पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों एक दुसरे पर दिल हार बैठे थे.

यह भी पढ़ें – अगर कर रहे हैं पुष्पा-2 का इंतज़ार, तो उससे पहले देख डालिए अल्लू अर्जुन की यह 5 दमदार फिल्में

स्नेहा हैदराबाद के एक बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं तो वहीं अल्लू अर्जुन एक सुपरस्टार हैं. दोनों की शादी साल 6 मार्च 2011 में हुई थी. शादी से पहले अल्लू अर्जुन को स्नेहा का रिशता मांगने बड़ी दिक्कते आयीं थी. जब अल्लू अर्जुन ने जब स्नेहा का रिशता भेजा था तो उनके पिता ने मना कर दिया था लेकिन बाद में वो मान ही गये थे.

यह भी पढ़ें – कौन हैं नहीं झुकने वाले पुष्पा को झुकाने वाले भंवर सिंह शेखावत? दिवंगत एक्टर इरफान खान के वजह से हुए इतने सफल