इन दिनों साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपने फिल्म पुष्पा को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. बता दें 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. वहीं इस फिल्म से अल्लू अर्जुन ने एक्टिंग की दुनिया में या फिर यूं कहें फिल्मों की दुनिया में तहलका मचा दिया है. अब यह फिल्म लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और लोग इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें इस फिल्म को जितना पसंद किया जा रहा है उससे कहीं ज्यादा इस फिल्म के जरिए अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरीटी में भी इजाफा हुआ है. और अब अल्लू अर्जुन इस फिल्म के रिलीज के बाद से हर दिन सुर्खियों में बने रह रहे हैं. यह तो हुई अल्लू अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ है लेकिन आपको बता दें अल्लू अर्जुन अपने प्रोफेशन लाइफ के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है और वो इसको लेकर भी चर्चा बटोर रहे हैं.

बता दें अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में हैदराबाद के मशहूर बिजनेसमैन सी. शेखर रेड्डी और कविता रेडी की बेटी स्नेहा रेड्डी के साथ शादी रचाई थी. वहीं आज इनकी शादी को 11 साल का समय बीत चुका है और आज भी यह दोनों एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. वहीं अब पुष्पा के रिलीज के बाद इनकी शादी की फोटो चर्चा में आ गई है

बता दें अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी की जो फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें दोनों की सगाई से लेकर रिसेप्शन तक की सारी तस्वीरें हैं. गौरतलब है कि दोनों ने साल 2010 में हैदराबाद में एक ग्रैंड तरीके से सगाई की थी. वहीं उनकी सगाई की फोटो जो इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आई है उसमें स्नेहा रेड्डी गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई काफी खूबसूरत नजर आ रही है. वहीं अल्लू अर्जुन ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है और यह दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

सगाई के अलावा जो शादी की फोटो सामने आई है उसमें स्नेहा रेड्डी सुनहरे और गुलाबी कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं वहीं इस बार भी अल्लू अर्जुन ने अपनी सगाई की तरह यहां भी व्हाइट कलर की शेरवानी पहन रखी है, और इन दोनों की जोड़ी काफी सुंदर लग रही है.

यह भी पढ़ें – ये हैं पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की बीवी स्नेहा रेड्डी, एक शानदार जिंदगी जीने की हैं शौकीन

शादी के बाद दोनों ने हैदराबाद में एक बड़ा ही शानदार रिसेप्शन किया था जिसमें इनके परिवार के साथ साथ फिल्मी दुनिया के तमाम बड़े सितारे मौजूद थे. इस दौरान स्नेहा रेड्डी ने सुनहरे रंग की साड़ी पहन रखी थी, तो वहीं अगर बात करें अल्लू अर्जुन की, तो अल्लू अर्जुन ने लाल कलर की कढ़ाई वाली शेरवानी कैरी की थी. और इस फोटो में भी दोनों काफी सुंदर लग रहे हैं.

यह भी देखें – कार्तिक आर्यन के कारण अब थियेटर में हिंदी में रीलीज़ नहीं होगी अल्लू अर्जुन की Ala Vaikunthapurramuloo