कोरोना के दौर में रिलीज़ होने वाली फिल्में कुछ खास अपना जलवा नहीं दिखा पा रहीं हैं. इस बीच एक फिल्म रिलीज़ हुई जिसने इस कोविड के दौर में भी बवाल मचा दिया है. ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा है. फिल्म पुष्पा को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म ने सिल्वर स्क्रीन पर शानदार कमाई की है. बता दें विवादो के चलते फिल्म को रिलीज करने से पहले फिल्म के कुछ सीन को हटा दिया गया था.

न्यू ईयर के मौके पर फिल्म के निर्देशक ने फैंस को तोहफा देते हुए इस डीलीटेड सीन को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. सीन के सोशल मीडिया पर आते ही ये सीन तेज़ी से वायरल होना शुरु हो गया है. अपलोड किये गये इस सीन पर फैंस का तगड़ा रिसपाँस मिल रहा है.

बता दें इस फिल्म को रिलीज़ हुए अभी सिर्फ तीन ही हफ्ते हुए हैं. फिल्म लगातार बंपर कमाई कर रही है. यह फिल्म अब तक कमाई में 300 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म को इंडिया के साथ-साथ बाहर विदेशो में भी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंधना स्टार्र फिल्म पुष्पा को देश में काफी बड़े स्तर पर रिलीज़ किया गया था.

  ये भी पढ़ें – आपस में भाई भाई का रिश्ता है इन साउथ के सितारों के बीच, एक दूसरे से करते हैं बेहद प्यार

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 56 करोड़ की कलेक्शन की है. गौरतलब है फिल्म ने बॉलिवुड की कई फिल्में जैसे अंतिम और सत्यमेव जयते को पीछे छोड़ दिया है. जानकारी के लिए बताते चलें अभी इस फिल्म का सिर्फ पार्ट -1 ही रीलीज़ हुआ है, जिसने दर्शकों पर अपनी एक गरही छाप छोड़ी है. वहीं जब इसका पार्ट 2 आएगा तो उस में अल्लू अर्जुन को देखना काफी रोमांचक होगा.

ये भी पढ़ें – फिल्मी दुनिया के इन सितारों के पास है करोड़ों की वैनिटी वैन, अल्लू अर्जुन हैं लिस्ट में सबसे टॉप पर