इन दिनों चारों तरफ अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज की ही चर्चा की जा रही है. इस फिल्म को दर्शक दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं. अभी तक यह फिल्म 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है और इसका यह सिलसिला लगातार जारी है. Pushpa The Rise 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी. तेलुगु भाषा के साथ साथ इस फिल्म को हिंदी भाषा में भी बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया था.

बता दें अल्लू अर्जुन की यह पहली फिल्म थी जो हिंदी भाषा में रिलीज की गई हहो और पहली फिल्म के जरिए ही अल्लू अर्जुन ने कमाल कर दिया है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा द राइज का पहला पार्ट तीन हफ्तों का सफर पूरा कर चुका है.

इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट की बात करें तो कुल 70 करोड़ से अधिक की कमाई की है. जबकि विश्व स्तर पर और तेलुगु भाषा में इससे भी ज्यादा कमाई की है. जानकारी के मुताबिक पुष्पा ने पहले हफ्ते 26 करोड़ से अधिक की कमाई की थी वहीं दूसरे हफ्ते यह फिल्म 20 करोड़ का बिजनेस करने में ही सफल रही थी लेकिन तीसरे हफ्ते में इस फिल्म ने जबरदस्त वापसी की और 25 करोड़ से अधिक रूपए का कलेक्शन बटोरने में कामयाब रही.

 इस फिल्म की रिलीज होने के बाद ही टॉलीवुड इंडस्ट्री देश की सबसे बड़ी इंडस्ट्री बन गई है, और इस साल इस इंडस्ट्री ने सबसे ज्यादा कमाई की है. रिपोर्ट के मुताबिक इस इंडस्ट्री ने इस साल 1300 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड इंडस्ट्री को टॉलीवुड ने पछाड़ा, इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडस्ट्री बनी टॉलीवुड

बता दें, 7 जनवरी को पुष्पा द राइज अमेजॉन प्राइम पर भी रिलीज हो चुकी है और इससे तेलुगू तमिल मलयालम और कन्नड़ भाषा में ही स्ट्रीम किया जा रहा है. लेकिन हिंदी के दर्शकों को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि हिंदी के डब वर्जन को आने में कुछ समय लग सकता है.

यह भी पढ़ें – फिल्मी दुनिया के इन सितारों के पास है करोड़ों की वैनिटी वैन, अल्लू अर्जुन हैं लिस्ट में सबसे टॉप पर