बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्म चिंता का विषय बनता जा रहा है. बॉलीवुड की फिल्मों को बैन करने का चलन आए दिन बढ़ता जा रहा है इससे आए दिन बड़े कलाकारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में बायकाट के कारण आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है. और इस विषय पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी ने अपने बेबाक अंदाज में राय रखी है.

पंकज ने तोड़ी चुप्पी
बता दें कि पंकज त्रिपाठी से पहले बॉलीवुड के कई कलाकारों ने इस विषय पर चर्चा किया है.लेकिन अब इस फेहरिस्त में पंकज त्रिपाठी का भी नाम शामिल हो गया है. एक इंटरव्यू का हिस्सा बने पंकज त्रिपाठी ने बताया कि भारत का संविधान आपको लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात रखने का अधिकार देता है. दूसरी ओर देखे तो फिल्म की कमाई सरकार का राजस्व बढ़ाने के लिए काफी कारगर साबित होती है. और इस कमाई से समाज कल्याण के लिए काम किया जाता है.पंकज ने कहा किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखना हर व्यक्ति का निजी अधिकार है.

इन फिल्मों पर बायकॉट का असर
बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन बायकॉट की मार झेल रही है. दरअसल बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक बड़ी उम्मीद थी लेकिन इन उम्मीदों पर भी पानी फिरता हुआ नजर आ रहा है. आमिर खान अपनी फिल्म की कमाई के लिए जिस प्रकार से जाने जाते हैं उस प्रकार से उनकी फिल्म कमाई के मामले में काफी पीछे हैं.

यह भी पढे़ क्या सलमान शाहरुख और आमिर एक साथ फिल्म में आएंगे नजर,किंग खान ने खोले राज

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का बजट 70 करोड़ है.लेकिन फिल्म ने अब तक 24 करोड़ का ही बिजनेस किया है. वहीं आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बजट 180 करोड़ है.लेकिन फिल्म की कमाई ने मेकर्स को काफी निराशजनक किया है.फिल्म महज 38 करोड़ ही अपनी झोली में भर पाई है.

यह भी पढे़ आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का किया ऋतिक रोशन ने सपोर्ट, तो लोगों ने किया इनकी फिल्म विक्रम वेधा को बॉयकॉट