सोशल मीडिया पर आए दिन पंकज त्रिपाठी अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार पंकज त्रिपाठी भी बेबाक अंदाज में राय रखते हुए नजर आते हैं. दरअसल पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर एक बार फिर से खुलकर बात करते हुए नजर आए. पंकज त्रिपाठी के मुताबिक फिल्मों की चर्चा कहानी पर नहीं बल्कि उसकी कमाई पर की जाती है.

बायकॉट का शिकार हो रही फिल्में
गौरतलब है कि बॉलीवुड लगातार बायकॉट का शिकार हो रहा है. और इस में बड़े-बड़े कलाकार भी शामिल हैं हाल ही में रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बुरी तरह बायकॉट का शिकार हुई. वही अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ दमदार कमाई नहीं कर सकी और फिल्म की कहानी भी लोगों को पसंद नहीं आई. इसी बीच पंकज त्रिपाठी ने बॉक्स ऑफिस पर असफल हो रही फिल्मों पर लेकर चर्चा की है.

कहानी से ज्यादा कमाई है महत्वपूर्ण
पंकज त्रिपाठी ने आगे बताते हुए कहा कि फिल्म की कहानी से ज्यादा उसकी कमाई मायने रखती है लोक सिनेमाघरों में पिक्चर देखने आते हैं लेकिन कुछ सालों बाद फिल्म की कहानी को भूल जाते हैं लेकिन उनकी कमाई को लोग हमेशा याद रखते हैं. मौजूदा समय में फिल्मों की कमाई को बड़े साधनों के रूप में देखा जाता है. उन्होंने आगे बात करते हुए बताया कि फिल्मों में काफी पैसे लगते हैं और इसके लिए एक पी आर टीम भी होती है. लेकिन फिल्म की कमाई आज के दौर में एक बड़ा मुद्दा बन गया है.

यह भी पढे़ जब 6 साल तक तक बेरोजगार बैठे रहे थे Pankaj Tripathi, पत्नी के पैसों पर चलता था घर खर्च

पंकज का वर्क फ्रंट
अमेज़न प्राइम का दमदार वेब सीरीज मिर्जापुर 3 लोगों को काफी पसंद आया है वही इस चीज का पार्ट वन और पार्ट 2 लोगों को आज भी याद है और यह वेब सीरीज अमेज़न प्राइम की सबसे दमदार वेब सीरीज में से एक है फिलहाल पंकज त्रिपाठी मिर्जापुर 3 को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है की मिर्जापुर 3 साल के अंत में दर्शकों को देखने को मिलेगी.

यह भी पढे़ Mirzapur Season 3: जिम में यह काम करते दिखी गोलू पंडित,सीजन 3 के बारे में बताया सबकुछ