सोशल मीडिया को सामाजिक माध्यम के रूप में जाना जाता है लेकिन कभी-कभी इस पर हमारी असामाजिक वीडियोज और फोटोज वायरल हो जाती हैं जिन्हें लेकर हमें काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है. हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर पुनीत पाठक का एक प्राइवेट रूम का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Punit Pathak इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी दंग नजर आ रहे हैं. बता दे, इस वीडियो में वह अपनी पत्नी निधि मुनि सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. इसमें दोनों रोमांस करते हैं यह वीडियो उनके बेडरूम का है. बता दें की इनकी पत्नी निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उम्हें काफी लोग फॉलो करते हैं. अब इस प्राइवेट वीडियो के बाद इन दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

वहीं इनके प्यार की शुरुआत के बारे में बात करें तो इनकी मुलाकात झलक दिखला जा के सेट पर हुई थी और इसी दौरान इनकी दोस्ती भी हुई थी. धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और उन्होंने साल 2020 में सगाई की थी. शादी के बाद उन्होंने कहा था कि इन दोनों ने एक दूसरे को समझने के लिए लॉकडाउन के दौरान का पूरा समय लिया है. पुनीत एक जाने-माने डांसर के अलावा एक्टिंग में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं. पुनीत एबीसीडी और एबीसीडी 2 फिल्म में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं इनके छोटे से एक किरदार को लोगों ने बेहद पसंद किया था

बता दें, पुनीत और निधि एक दूसरे के साथ मुंबई के आलीशान घर में रहते हैं. उनके घर में सारी सुख सुविधाएं मौजूद हैं यह अक्सर घर की पिक्चरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं.1 नवंबर 1986 को जन्मे पुनीत पाठक के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो इन्होंने डांस इंडिया डांस में भाग लिया था और विद फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 9 की विजेता भी बने.

वहीं साल 2013 में “एबीसीडी”फिल्म से अपना डेब्यू किया. उन्होंने साल 2018 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “नवाबजादे” में भी किरदार निभाया था जो कि 27 जुलाई 2018 को रिलीज हुई थी इस फिल्म को जय इस प्रधान के द्वारा निर्देशित किया गया था