बाहुबली फिल्म लोगो किस कदर पसंद आई थी यह बताने की कोइ जरूरत नहीं है. बाहुबली सीरीज की दोनों ही फिल्मों को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था बाहुबली फिल्म ने ऑल ओवर इंडिया में तगड़ा बिजनेस किया था तो बाहुबली 2 ने इस फिल्म के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे इस फिल्म ने पूरी दुनिया में 1860 करोड़ की बड़ी कमाई की थी. इस फिल्म की स्टोरी और कांसेप्ट लोगों को बेहद ही पसंद आया था दोनों ही फिल्मों में प्रभास नजर आए थे.

इसके साथ ही इन फिल्मों में बाकी के कलाकारों ने भी खूब महफिल लुटी थी. जब इस फिल्म के 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं. तो अब मेकर्स इस फिल्म के तीसरे हिस्से का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं हाल ही में इस फिल्म के प्रड्यूसर से बाहुबली 3 को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह बाहुबली  फिल्म का तीसरा पार्ट भी लेकर आएंगे. लेकिन अभी इसके लिए कोई फाइनल तैयार ही नहीं की गई है अगर सब चीजें सही होती है तो निश्चित ही हम बाहुबली 3 का पार्ट लेकर आएंगे.

बता दे, यह सारी बातें हाल ही में बाहुबली फिल्म के प्रड्यूसर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की है. प्रसाद देवीनेनी ने हाल ही में बताया है कि वह तैयारी कर रहे हैं. जल्द ही इस फिल्म का तीसरा पार्ट लेकर आया जाए लेकिन अभी इस फिल्म पर बहुत कुछ काम करना बाकी है. गौरतलब है बाहुबली फिल्म का पहला पार्ट साल 2015 में आया था और इस फिल्म के इस हिस्से लोगों ने भरपूर प्यार दिया था.

यह भी पढ़ें – साउथ की आने वाली वो फिल्में जो बॉलीवुड को कहीं का नहीं छोड़ेंगी, देखें लिस्ट

वहीं साल 2017 में मेकर्स ने बाहुबली 2 रिलीज की थी और इस फिल्म ने भारत में तो तगड़ा बिजनेस किया ही था इसके साथ ही इस फिल्म ने विदेशों में भी कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए थे. वहीं अब दर्शकों ने इस फिल्म के तीसरे पार्ट का भी इंतजार करना शुरू कर दिया है और उम्मीद है मेकर्स जल्द ही बाहुबली 3 लेकर आएंगे. वैसे आप कितना इंतजार कर रहे हैं बाहुबली 3 का यह आप कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं.

यह भी पढ़ें – इस दिन रीलीज़ होगी कृति सेनन, सैफ अली खान, और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष, भूषण कुमार ने बताई तारीख