priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा आज एक ऐसे मुकाम पर पहुंच चुकी है जहाँ पहुंचने में सालों बीत जाते हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब प्रियंका के 2 बॉयफ्रेंड ने मिलकर उन्हें बर्बाद करने की प्लानिंग बनाई थी।

priyanka chopra aseem merchant

दरअसल जब प्रियंका बॉलीवुड में नई नई आयी थी तब वो एक मॉडल को डेट कर रही है थी जिसका नाम था असीम मर्चेंट, इसके साथ प्रियंका के अफेयर की खबरे मीडिया में खूब चल रही थी। लेकिन जैसे जैसे समय बीत रहा था प्रियंका सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही थी उसी समय इन दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। अब प्रियंका नई दुनिया मे जा चुकी थी और असीम अभी पुरानी दुनिया मे ही था इसलिये प्रियंका ने उसे बाय बोल दिया।

PRAKASH JAJU PRIYANKA CHOPRA

इसके बाद दूसरा नाम है प्रकाश जाजू ये वो नाम है जिसने प्रियंका को इनिशियल स्टेज में संभाला था उनकी खूब मदद की थी यह बात 2003 की है, और 2004 में उनकी फिल्म आयी थी मुझसे शादी करोगी और यह फ़िल्म हिट हो गयी जिसके बाद प्रियंका की इंडस्ट्री में पहुँच बहुत बढ़ चुकी थी। बता दे कि 2001 से लेकर 2004 तक प्रियंका के करियर को प्रकाश जाजू ने ही मैनेज किया था।

PRIYANKA CHOPRA

लेकिन मुझसे शादी करोगी फ़िल्म हिट होने के बाद प्रियंका ने प्रकाश जाजू पर आरोप लगाए की वो उनकी पर्सनल डिटेल लेकर मीडिया में फैला रहा है और भी बहुत सारे आरोप प्रियंका ने प्रकाश जाजू पर लगाये थे, फिर उसके बाद प्रकाश जादु ने भी प्रियंका पर केस कर दिया था, और आरोप लगाया था कि उनका प्रियंका पर 20 – 30 लाख रूपए कर्ज़ है। प्रकाश जाजू ने कहा कि मैं 2001 से 2004 तक तो प्रियंका के लिये ठीक था लेकिन फ़िल्म हिट होने के बाद मैं खराब हो गया और मुझ पर आरोप लगाने सुरु कर दिये। आपको बता दें कि यह खींचतान दोनों में काफी लंबी चली थी उसके बाद प्रियंका ने एक बार फिर प्रकाश पर आरोप लगाया कि वो उनको डरा धमका रहा है, इसके बाद प्रकाश जाजू को 2 महीने की जेल हो गई थी।

PRIYANKA CHOPRA

जब प्रकाश जेल से आये तो उनका कहना था कि मैंने तो प्रियंका को अपनी बेटी समझकर आगे बढ़ाया और उन्होंने उल्टा मेरे पर ही आरोप लगा दिए मैंने तो उनको इनिशियल दौर में संभाला था। प्रियंका के एक के बाद एक आरोप से प्रकाश थक चुके थे ।उन्होंने प्लान बनाया की वो प्रियंका पर फ़िल्म बनाएंगे उसी दौरान प्रकाश की मुलाकात हुई असीम मर्चेंट से जो कि प्रियंका चोपड़ा का पुराना बॉयफ्रेंड था। उसके बाद इन दोनों ने मिलकर इस फ़िल्म पर काम स्टार्ट कर दिया।

PRIYANKA CHOPRA

उसके बाद ऐसा कुछ हुआ जिससे प्रकाश जाजू अपने ही शब्दों में फंस गया आइये बताते हैं। प्रकाश जाजू ने प्रियंका के ऊपर लगातार ट्वीट्स पर ट्वीटस किये जिसमे उन्होंने कहा कि प्रियंका ब्रेकअप के दौरान सुसाइड करना चाहती थी इस बात को प्रियंका ओर प्रियंका की माँ ने झूठ बताया और साथ ही असीम मर्चेंट ने भी इन आरोपों को गलत बताया और इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लिया जिसके बाद इस प्रोजेक्ट पर काम रुक गया।