बिग बॉस टीवी का एक ऐसा रियेलीटी शो है जो अक्सर विवादों में छाया रहता है. ये शो जितना विवादों में रहता उतनी ही इसको को पॉपुलेरिटी मिलती है. शो में आने वाले कंटेस्टेंट हर वक़्त शो में कुछ न कुछ समय बाद विवाद मचाये रहते हैं. जैसा की आप सब जानते ही होंगे कि इस शो को मशहूर अभिनेता सलमान खान होस्ट करते हैं. अगर आप ये जानते हैं तो आप ये भी जानते होंगे की एक्टर सलमान का विवादों से कुछ खास ही लगाव है.

शो में कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि कई कंटेस्टेंट वीकेंड के वार में बिना कुछ समझे सलमान खान से सीधा भिड़ जाते हैं. शो में कई बार सलमान पर ये भी आरोप लग चुका है कि वो शो में पक्षपात यानी किसी एक की साइड लेते हैं. गौरतलब है की सलमान से आज तक जिसने भी पंगा लिया है वो कभी सुकून से नही रह पाया है फिर चाहें वो बिग बॉस का कोई प्रतिभागी हो या बॉलिवुड का बड़ा एक्टर. भाईजान से पंगा लेना आज तक सबको महंगा ही पड़ा है.

शो में प्रतिभागी के रुप में आई प्रियंका जग्गा शुरूआत से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो में घर वालों के साथ बत्तमीजी करने के बाद प्रियंका की सलमान खान ने क्लास लगा दी. प्रियंका ने सलमान से लड़ाई भी कर ली. सलमान ने प्रियंका को चेतावनी दी और उन्हें शो से बाहर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें – बिग बॉस और सलमान खान ने चमका दी इन 6 लोगों की क़िस्मत, नहीं तो आज इन्हें कोई भी नहीं जान रहा होता!

इसके बाद आते हैं ज़ुबैर खान. ज़ुबैर बिग बॉस के 11वें सीज़न में नजर आए थे. ज़ुबैर जैसे ही घर में एंटर हुए उन्होने सभी घर वालों से अपने रिशते खराब कर लिये और वो बात-बात पर घर वालों से भी लड़ाई करते नज़र आते थे. इतना ही नहीं ज़ुबैर ने कई बार सलमान खान के लिये उलटे सीधे शब्दों का भी प्रयोग किया. इसके बाद सलमान ने ज़ुबैर से कहा था कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम भी सलमान खान नहीं. हांलाकिं ज़ुबैर खान उसके बाद से कहीं नज़र नहीं आये.

यह भी पढ़ें – मेकर्स ने की लाख कोशिशें, लेकिन इन बड़ी वजहों के कारण फ्लॉप हुआ बिग बॉस