पिता की मौत और ब्रेकअप से बेहद टूट गई थीं प्रियंका चोपड़ा, कहा-‘कोई नहीं जानता था मेरे अंदर क्या चल रहा है’?

0
198

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की किताब ‘अनफिनिश्ड’ हाल ही में लॉन्च हुई है.इस किताब में प्रियंका ने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई बड़े खुलासे किए हैं. प्रियंका अपनी लव लाइफ पर बात करने से भी नहीं हिचिकिचाई हैं हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन इशारों-इशारों में लव लाइफ पर कई रोचक खुलासे किए हैं.

प्रियंका ने 20-30 की उम्र के बीच के रोमांटिक रिलेशनशिप्स पर बात करते हुए बताया है कि वह एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं. वह एक्टर बहुत ही अच्छा इंसान था और उसके साथ प्रियंका ने काफी अच्छा वक्त बिताया था. कई सालों तक साथ रहने के बाद जब ब्रेक अप हुआ तो प्रियंका बेहद टूट गईं. वह खोयी खोयी सी रहने लगीं और उन्हें निराशा होने लगी. इसी दौरान उनके पिता अशोक चोपड़ा का कैंसर से निधन हो गया जिससे प्रियंका पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. वह अकेला फील करने लगीं और उन्हें कहीं नहीं अच्छा लगता था.

प्रियंका ने कहा,कोई नहीं जानता था कि मेरे अंदर क्या चल रहा था क्योंकि मैंने किसी को ये बात नहीं बताई थी. यहां तक कि मेरी मां भी इस बारे में नहीं जानती थीं. प्रियंका ने 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी कर ली थी. दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी. किताब में प्रियंका की डेटिंग लाइफ के बारे में पढ़कर निक ने कैसा रिएक्शन दिया.इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा,उन्हें मेरी डेटिंग लाइफ के चैप्टर में बड़ी दिलचस्पी थी. हमने इस बारे में काफी चर्चा की और इसे साथ पढ़ना वाकई मज़ेदार अनुभव था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here