प्रधानमंत्री के सामने शॉर्ट ड्रेस पहनकर बैठने के कारण प्रियंका चोपड़ा ने झेली थी आलोचना, अब कही ये बात

0
737

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा केवल बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं हैं. उनके टैलेंट का डंका विदेशों में भी बज रहा है और वह अब ग्लोबल सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की किताब अनफिनिश्ड लॉन्च हुई है जिसमें उन्होंने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई रोचक खुलासे किए हैं.

प्रियंका ने किताब में उस घटना का भी जिक्र किया है जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. दरअसल, 2017 में प्रियंका बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली थीं. मुलाकात के दौरान उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और वो पैर क्रॉस करके बैठी थीं. प्रधानमंत्री के सामने शॉर्ट ड्रेस पहनकर बैठने के कारण प्रियंका की काफी खिंचाई हुई थी.

अपनी किताब में प्रियंका ने इस ट्रोलिंग का जिक्र करते हुए कहा, यह पहले मौकों में से एक था जब मैं ग्लोबल न्यूज बन गई थी और मैं तरह से बिलकुल नहीं चाहती थी कि मैं ग्लोबल न्यूज बनूं. मैं बहुत गुस्से में थी और कन्फ्यूज्ड भी थी. 2017 में ड्रेसिंग पर विवाद होने पर प्रियंका ने सफाई देते हुए कहा था, मैं और प्रधानमंत्री बर्लिन में एक ही होटल में ठहरे थे जब मुझे ये बात पता चली कि वो वहां है तो मैंने उनके ऑफिस से कांटेक्ट किया और मिलने की गुजारिश की.

इसके बाद मेरी ट्रोलिंग में हद पार हो गई जब मेरी और मेरी माँ की एक डिनर पर ली गई तस्वीर को वायरल कर दिया गया जिसमें हम दोनों शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए थे और पैर क्रॉस करके बैठे थे.इस तस्वीर पर लोगों ने कहा ये तो इनके परिवार में ही चलता आया है. मुझे समझ नहीं आया कि इस बात पर इतना हल्ला क्यों मचा.वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका को हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म द वाइट टाइगर में देखा गया था जिसमें वह राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ नज़र आई थीं. फिल्म में अपने किरदार के लिए प्रियंका को काफी तारीफें मिली थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here