प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, हीरो बराबर फीस मांगने पर डायरेक्टर ने फिल्म से निकालने की दी थी धमकी

0
339

बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा इन दिनों नए नए खुलासे करने की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में प्रियंका की किताब अनफिनिश्ड लॉन्च हुई है जिसमें प्रियंका ने अपने फ़िल्मी करियर और पर्सनल लाइफ से जुड़े रोचक खुलासे किए हैं. किताब के प्रमोशन के सिलसिले में दिए एक इंटरव्यू में भी प्रियंका ने अपने फ़िल्मी करियर से जुड़ी एक चौंकाने वाली बात बताई है.

38 साल की प्रियंका ने खुलासा किया कि एक बार एक फिल्म में काम करते हुए जब उन्होंने अपने मेल को-स्टार के बराबर फीस मांगी थी तो एक प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म से बाहर निकाल देने की धमकी दी थी. उस प्रोड्यूसर ने प्रियंका को कहा था कि बहुत ही लड़कियां हैं जो ये मौका पाना चाहती हैं और तुम जानती हो कि फिल्मों में महिलाओं को आसानी से रिप्लेस किया जा सकता है तो जितना पैसा दे रहे हैं उतना लो या फिर फिल्म छोड़ दो.

प्रियंका ने कहा, मैं कुछ नहीं कर पाई मैंने फिल्म में काफी कम फ़ीस पर काम किया. मुझे सिस्टम में रहकर काम करना पड़ा क्योंकि यही कहा जाता है कि अगर आपको काम करना है तो यही रास्ता है. मुझे यहां तक पहुंचने में कम से कम 15 साल लगे हैं. प्रियंका ने 2003 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने हॉलीवुड का रुख किया और वहां कई बड़े प्रोजेक्ट्स और फिल्मों में नज़र आईं.

हाल ही में प्रियंका की किताब में ये खुलासा हुआ है कि जब वह फिल्मों में जगह बनाने के लिए प्रयासरत थीं तो उन्हें एक बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा था, एक्ट्रेस बनना है तो ब्रेस्ट, जबड़े और हिप्स की सर्जरी करवाओ. प्रियंका को सलाह से काफी बुरा लगा था और वह अपने आपको कमतर आंकने लगी थीं. प्रियंका हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म ‘द वाइट टाइगर’ में नज़र आई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here