हॉलीवुड में जगह बनाने पर प्रियंका चोपड़ा को आई थीं मुश्किलें, बोलीं-अपने ही लोगों ने मुझे निगेटिविटी दी

0
345

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकी हैं और उनकी पॉपुलैरिटी सिर्फ इंडिया ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब है. प्रियंका ने हॉलीवुड में ऐसे पैर जमाए हैं जो कि किसी इंडियन सेलिब्रिटी के लिए एक सपने जैसा ही है. प्रियंका ने पॉपुलर अमेरिकन टीवी सीरीज से हॉलीवुड में कदम रखा था जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और देखते ही देखते वो हॉलीवुड की सबसे बड़ी सेलिब्रिटीज में से एक बन गईं. प्रियंका के लिए बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर आसान नहीं था.

उन्होंने हॉलीवुड में मुकाम बनाने के लिए काफी पापड़ बेले और कठिनाइयों का सामना किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी हॉलीवुड जर्नी में आई परेशानी पर बात की है. उन्होंने कहा कि हॉलीवुड में अपनी ही कम्युनिटी के लोगों से उन्हें निगेटिविटी मिली है. साथ के ही कुछ लोग बिना बात के उनपर टीका-टिप्पणी करते थे. खास बात ये है कि प्रियंका इन लोगों के साथ काफी वक्त से जुड़ी हुई थीं.

प्रियंका ने इंटरव्यू में कहा, एक बार मैं मिंडी कॉलिंग से बात कर रही थी कि क्यों हमें अपने लोगों से ही निगेटिविटी का सामना करना पड़ता है. हॉलीवुड में गिनती के सांवले लोग काम करते हैं. इसपर हमारा क्या कहना है. हम खूब मेहनत कर रहे हैं ताकि हमारे जैसे लोगों के लिए आगे जगह बने तो फिर हमें इतनी निगेटिविटी क्यों झेलनी पड़ती है. प्रियंका ने कहा कि जब 2015 में वह क्वांटिको में काम कर रही थीं तो लोगों के लिए ये बात पचा पाना मुश्किल थी कि हॉलीवुड के मेन स्ट्रीम शो में एक इंडियन मुख्य भूमिका में है. इस मौके पर प्रियंका ने दो तरह के परसेप्शन वाले लोग देखे. एक जो उन्हें सपोर्ट कर रहे थे तो दूसरे वो लोग जो उन्हें नीचा दिखाकर उनकी टांग खींच रहे थे.


वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म द वाइट टाइगर में नज़र आई थीं. इस समय वह लंदन में हॉलीवुड फिल्म टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपनी किताब अनफिनिश्ड लॉन्च की थी जिसे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है.