बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खबरों में चल रही हैं. बता दें, पिछले दो दिन पहले ही उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पति का सरनेम हटा दिया है इसको लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तरह की खबरें चल रही है कयास लगाए जा रहे हैं कि निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा जल्द ही तलाक ले सकते हैं.

हालांकि, प्रियंका चोपड़ा का इस पर कोई बयान नहीं आया है लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा ने कहा है कि यह सब खबर अफवाह है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक जलवा बिखेर चुकी प्रियंका चोपड़ा हाल ही में नेटफ्लिक्स के जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में दिखाई दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस दौरान प्रियंका चोपड़ा निक जोनस का खूब मजाक उड़ाया उन्होंने कहा कि “क्या आपने गौर किया है कि जोनस भाई ऑनलाइन कितना सारा कॉन्टेंट पोस्ट करते हैं? वो तकरीबन हमेशा ही इंस्टाग्राम पर होते हैं… अपने फोन चला रहे होते हैं. मैं आपको बताती हूं क्यों क्योंकि इन तीनों की मिलाकर भी उतने फॉलोअर्स नहीं हैं जितने मेरे अकेले के हैं, तो मेरे हिसाब से सबसे पॉपुलर जोनस तो मैं ही हूं. प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि मैं निक जोनस के लिए सफलता का उदाहरण हूं कि ऐसे सफल होते हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि निक मेरे लिए बेस्ट पति हैं हालांकि,अगर उनके अलावा मुझे कोई और पसंद करना हो तो मैं सुपरगॉड थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ के बारे में कहना चाह रही थी. प्रियंका ने कहा कि यही वह शख्स है जो सिर्फ मेरा दिल चुरा सकता है इसके अलावा और कोई नहीं है जो मुझे पसंद आए.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी साल 2018 में राजस्थान के जोधपुर में हुई थी यह शादी काफी रॉयल तरीके से की गई थी और यह काफी दिनों तक चर्चा में रही थी. प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह जल्द ही जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी होंगी.   बता दें इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो चुका है इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा मैट्रिक्स में भी किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं.