मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता से पहले जल गया था प्रियंका चोपड़ा का चेहरा, किसी ने दिया था धक्का

0
354

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में इस कदर छाई हुई हैं कि हर तरफ उनके ही चर्चा हैं. दरअसल, 9 फरवरी 2021 को प्रियंका ने अपनी लाइफ पर लिखी किताब अनफिनिश्ड लॉन्च कर पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया है. इस किताब में प्रियंका ने एक से बढ़कर एक खुलासे किए हैं जो कि उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े हुए हैं. प्रियंका के द्वारा किताब में किए गए दिलचस्प खुलासों का जिक्र तो हम करेंगे ही लेकिन पहले हम आपको बताएंगे एक ऐसा किस्सा जिसका जिक्र प्रियंका ने एक इंटरव्यू में किया है.

ये किस्सा प्रियंका की ज़िंदगी के सबसे अहम् पड़ावों में से एक से जुड़ा हुआ है. वर्ष 2000 में जब प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का टाइटल अपने नाम किया था तो उनके साथ एक घटना घटी थी. दरअसल, एक दुर्घटना में स्टेज पर जाने से पहले का चेहरा थोड़ा सा जल गया था जिसे छुपाने के लिए उन्हें एक ट्रिक का सहारा लेना पड़ा था. प्रियंका ने बताया, मिस वर्ल्ड 2000 की बात है. तकरीबन 90 लड़कियां बैकस्टेज थीं और हेयर स्टाइल और मेक अप के लिए इधर-उधर दौड़ लगा रही थीं. मैं भी अपने बाल कर्ल करने की कोशिश कर रही थी लेकिन किसी ने मुझे धक्का दे दिया और मेरा माथा थोड़ा सा जल गया और उसपर निशान पड़ गया. बड़े निशान से मैं घबरा गई लेकिन फिर कंसीलर और चेहरे पर बालों की लट लटकाकर इसे किसी तरह छुपाया गया. आज भी जब अपनी उन तस्वीरों को देखती हूं तो सोचती हूं ये लट अगर नहीं निकाली होती तो पता नहीं मेरा क्या होता.

इससे पहले प्रियंका ने खुलासा किया था कि मिस वर्ल्ड में उनकी ड्रेस ने धोखा दे दिया था और उसे संभालने के लिए बार बार नमस्ते का पोज़ दिए जा रही थीं. लोग सोच रहे थे कि वो नमस्ते कर रही हैं जबकि असल में वह अपनी ड्रेस संभाल रही थीं. प्रियंका ने मॉडलिंग से फिल्मों का लंबा सफर तय किया है. वह अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उन्होंने अपने टैलेंट का डंका बजाया हुआ है. उनकी पिछली फिल्म द वाइट टाइगर थी जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.