प्रियंका चोपड़ा सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने टैलेंट का डंका बजा चुकी हैं. वह आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में दिलचस्प खुलासा किया है. प्रियंका ने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा फैन्स के साथ शेयर किया है. प्रियंका ने बताया है कि जब अपनी क्रिश्चियन वेडिंग में उन्होंने वाइट गाउन के साथ 75 फ़ीट लंबा वेल कैरी किया था तो उन्हें काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा था. दरअसल, इस वेल को प्रियंका के बालों से अटैच किया गया था और वेडिंग फंक्शन काफी लंबे थे और वेल का वजन भी काफी ज्यादा था. ऐसे में उसे कैरी करना आसान काम नहीं था.

यही वजह है कि इसे पहनने के बाद प्रियंका की गर्दन अकड़ गई और उसमें क्रैम्प से प्रियंका को काफी दर्द का सामना करना पड़ा. ये दर्द प्रियंका की गर्दन से आज भी गया नहीं है. आपको बता दें कि प्रियंका ने दिसंबर 2018 में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से धूमधाम से शादी की थी. दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन से हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी. हिंदू वेडिंग में प्रियंका ने मशहूर फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिज़ाइन किया हुआ लाल लहंगा पहना था जबकि वाइट वेडिंग में उन्होंने एक मशहूर विदेशी डिज़ाइनर का डिज़ाइन किया हुआ वाइट गाउन कैरी किया था. दोनों ही आउटफिट्स में प्रियंका का लुक देखने लायक था.

प्रियंका अपने पति निक जोनस से 12 साल बड़ी हैं. एक और जहां निक 26 साल के हैं. वहीं, प्रियंका की उम्र 38 साल है. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने हाल ही में अपनी ज़िंदगी पर लिखी एक किताब अनफिनिश्ड लॉन्च की है जिसे बेहद अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. यह किताब इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि प्रियंका ने इसमें पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए हैं. फिल्मों की बात करें तो हाल ही में प्रियंका नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म द वाइट टाइगर में नज़र आई थीं. अब वह इन दिनों मैट्रिक्स 4 और टेक्स्ट फॉर यू जैसी हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी वजह से प्रियंका को पिछले निक को मिस करते हुए वैलेंटाइन डे भी अकेले ही मनाना पड़ा था.