ग्लोबल सेलिब्रिटी और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की किताब ‘अनफिनिश्ड’ 9 फरवरी को रिलीज़ हो गई है. इस किताब में प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी काफी सारी जानकारियां शेयर की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किताब में प्रियंका ने एक दिलचस्प खुलासा करते हुए ये बात भी शेयर की है कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं तो उन्हें कैसे-कैसे अनुभवों से दो-चार होना पड़ा था.

खबरों की मानें तो प्रियंका ने किताब में एक फिल्ममेकर का जिक्र किया है. उन्होंने बताया है, ‘बहुत सालों पहले मैं बॉलीवुड के एक फिल्ममेकर से मिली थी. थोड़ी सी बातचीत के बाद उन्होंने मुझसे खड़े होने को कहा और फिर कहा कि मुझे घूम कर दिखाओ. मैंने ऐसा ही किया. इसके बाद उस फिल्ममेकर ने मुझे खूब घूरा और नजरें गड़ाकर मुझे देखता ही रहा.’

‘उसके बाद उसने मुझे कहा कि अगर तुम्हें बॉलीवुड में अभिनेत्री बनना है तो मेरे ख्याल से तुम्हें अपने ब्रेस्ट की प्लास्टिक सर्जरी करवानी चाहिए. इसके अलावा तुम्हारे जबड़े और बट की भी सर्जरी होनी चाहिए. मैं लॉस एंजिलिस में एक डॉक्टर को जानता हूं और तुम्हें उनके पास भेज दूंगा.’ प्रियंका ने कहा कि ये सुनकर उन्हें काफी बुरा लगा था और वह अपने आपको काफी कमतर और छोटा आंकने लग गई थीं. लेकिन प्रियंका ने हार नहीं मानी और अब वह बॉलीवुड क्या हॉलीवुड में भी अपने टैलेंट का डंका बजा रही हैं.