प्रियंका चोपड़ा की ज़िंदगी पर किताब अनफिनिश्ड 9 फरवरी को रिलीज हो गई है. इस किताब में प्रियंका की ज़िंदगी से जुड़े कई रोचक खुलासे हुए हैं. प्रियंका ने किताब में एक रोचक किस्से का जिक्र किया है जो कि उनकी लव लाइफ से जुड़ा है.

यह किस्सा तब का है जब प्रियंका अमेरिका में अपने रिश्तेदारों के यहां रहकर स्कूलिंग कर रही थीं. प्रियंका तब दसवीं क्लास में रही होंगी और वो अमेरिका में अपनी मौसी किरण के साथ रह रही थीं. इस दौरान उन्हें एक लड़के से इश्क हो गया. इस लड़के का काल्पनिक नाम प्रियंका ने किताब में बॉब बताया है.प्रियंका और बॉब एक दूसरे पर फ़िदा थे और उस दौरान एक दूसरे से शादी करने के बारे में भी सोचने लगे थे.

दोनों ने स्कूल रोमांस का भी खूब लुत्फ़ उठाया और एक-दूसरे के प्यार में डूबे रहे. प्रियंका बताती हैं, एक दिन बॉब उनके घर पर आया हुआ था. दोनों काउच पर बैठकर टीवी देख रहे थे, हाथ पकड़े हुए थे तभी अचानक किसी के आने की आहट हुई. जब मैंने बाहर झांककर देखा तो मासी सीढ़ियां चढ़कर ऊपर आ रही थीं. मैं घबरा गई. दिन के 2 बजे थे और वो रोज़ इस वक्त पर घर नहीं आया करती थीं.

मैंने बॉब को अपने कमरे की अलमारी में छुपा दिया. मासी ने सारे रूम चेक किए और मुझसे कहा कि अपनी अलमारी खोलो. मैंने बहुत आनाकानी की लेकिन मासी नहीं मानी और फिर जब मैंने अलमारी खोली और उसमें से एक लड़का निकला. मासी ने मेरी मां को फोन किया और कहा कि इसने मुझसे मेरी आंखों के सामने झूठ बोला. इसकी अलमारी में एक लड़का छुपा हुआ था.प्रियंका अपना झूठ पकड़े जाने पर शर्मिंदा हो गईं और उन्हें मां से भी खूब डांट पड़ी.