नाक की सर्जरी के बाद बिगड़ गया था चेहरा, दो फिल्मों से हो गई थी प्रियंका चोपड़ा की छुट्टी

0
402

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी किताब अनफिनिश्ड के कारण काफी चर्चा में हैं. इस किताब में प्रियंका ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने किताब में खुलासा करते हुए बताया है कि करियर के शुरुआती दौर में उन्होंने चार फ़िल्में साइन की थीं जिसमें से दो फिल्मों में से उन्हें बाहर कर दिया गया था. दरअसल, ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि प्रियंका ने नाक की सर्जरी करवाई थी जो कि बिगड़ गई थी.

सर्जरी बिगड़ने के कारण प्रियंका का चेहरा खूबसूरत नहीं दिख रहा था और इस वजह से उन्हें दो फिल्मों से हाथ धोना पड़ गया था. बची हुई दो फिल्मों में से उन्होंने करियर की सबसे पहले जिस फिल्म की शूटिंग की थी उसका नाम थमजिहान जो कि 2002 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में प्रियंका साउथ स्टार विजय के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विजय और पूरे क्रू ने उनकी बहुत मदद की थी जिसकी वह आज भी शुक्रगुजार हैं. सेट पर प्रियंका की प्लास्टिक सर्जरी और बदले लुक की कोई चर्चा नहीं की गई और माहौल को हल्का रखा गया जिससे प्रियंका का कॉन्फिडेंस बढ़ गया और वह अच्छे से फिल्म की शूटिंग कर पाईं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका साउथ स्टार विजय से भी काफी प्रभावित हुई थीं.

प्रियंका ने बताया है कि शूटिंग के बाद विजय घंटों तक फैन्स के लिए ऑटोग्राफ साइन करते रहते थे. उन्हीं से इंस्पिरेशन लेते हुए प्रियंका भी क्वांटिको की शूटिंग के बाद लंच ब्रेक में फैन्स के साथ न्यू यॉर्क पब्लिक लाइब्रेरी में वक्त बिताती थीं. वैसे इस खुलासे के अलावा प्रियंका ने किताब में और भी कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया है कि एक बार एक फिल्ममेकर ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था. बातचीत के दौरान उसने प्रियंका को खड़े होकर घूम कर अपना पूरा फिगर दिखाने को कहा. प्रियंका ने ऐसा ही किया और वो फिल्ममेकर उन्हें घूरता रहा.इसके बाद उस फिल्ममेकर ने प्रियंका को सलाह दी कि अगर उन्हें एक्ट्रेस बनना है तो वह अपने चेहरे, जबड़े और हिप्स की सर्जरी करवाएं.वरना वो फिल्मों में कामयाब नहीं हो पाएंगी.